कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल
कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल
Share:

भरतपुर : रोड एक्सीडेंट की संख्या में रोज़ इज़ाफ़ा होते जा रहा है और ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे. सरकार भी इसकी रोकथाम के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है लेकिन लोगों की लापरवाही के चलते इस तरह की घटनाये बढ़ती जा रही हैं. वहीँ भरतपुर से एक ताजा मामला सामने आया है जहाँ गुरुवार रात को एक अल्टो कार ने एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी.

जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की रात की है जब एक अल्टो कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीँ इस टक्कर से कार अनियंत्रित होकर जिला कलेक्ट्रेट की दीवार से जा टकराई. दीवार से टकराने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी लेकिन ग़नीमन रही कि कार सवारों को कुछ नहीं हुआ और न ही दीवार टूटी.

वहीँ घटना से घबराये कार सवार मौके से फरार हो गए. इस हादसे की सूचना मिलने पर ASP सुरेश कुमार छीपी और मथुरा गेट थानाधिकारी राजेश पाठक घटनास्थल पहुंचे और घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से बाइक सवार को आरबीएम हॉस्पिटल से रेफर कर दिया गया. वहीँ घटना स्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. वहीँ स्थानीय लोगों का कहना है कि कलेक्ट्रेट पर सड़क निर्माण के बाद स्पीडब्रेकर हटा देने के कारण यह हादसा हुआ.

तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा

50 हजार के हेलमेट ने ली युवक की जान

रोड एक्सीडेंट में गयी युवक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -