सपा नेता ने पोस्ट की सोनिया, मनमोहन, मायावती व लालू की आपत्तिजनक फोटो
सपा नेता ने पोस्ट की सोनिया, मनमोहन, मायावती व लालू की आपत्तिजनक फोटो
Share:

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर के कीरतपुर थाना क्षेत्र में एक घटना के तहत गुरुवार को व्हाट्सएप पर कांग्रेस की दिग्गज नेता सोनिया गांधी व बसपा सुप्रीमो मायावती सहित कई नेताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर करने पर घमासान मच गया. खबर के अनुसार बसपा की शिकायत पर पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट करने और फोटोज शेयर करने वाले नगर पालिका सभासद वकार और स्थानीय सपा नेता साहिल मेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बसपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने तहरीर में कहा, 12 जुलाई को व्हाट्सएप पर किरतपुर न्यूज के नाम से चल रहे ग्रुप में मायावती, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की आपत्तिजनक फोटो डाली गई थी। इससे बसपाइयों, कांग्रेसियों और राजद समर्थकों की भावनाएं आहत हुई हैं। 

मामले की जांच के दौरान किरतपुर के पालिका सभासद वकार अहमद और ग्रुप एडमिन युवा सपा नेता साहिल मेहरा के नाम सामने आए थे। उनके खिलाफ दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। किरतपुर थाना प्रभारी निरीक्षण धर्मवीर सिंह के मुताबिक, दोनों के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66 और आईपीसी की धारा 34 के अलावा एससीएसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले भी सोशल मिडिया साइट्स पर ऐसे कमेंट्स आते रहे है।

एक केस के तहत यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी आपत्तिजनक कमेंट का मामला सामने आया था। हमीरपुर के एक युवक ने व्हाट्सएप ग्रुप में सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की खूबसूरती को लेकर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया। सपा के छात्र सभा अध्यक्ष की शिकायत पर आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस उसके खिलाफ रासुका भी लगा सकती है। अभी हाल फ़िलहाल डिंपल यादव कन्नौज की सांसद है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -