20 मर्डर करने वाला बिहार का सीरियल किलर गिरफ्तार
20 मर्डर करने वाला बिहार का सीरियल किलर गिरफ्तार
Share:

पटना: अपराध जगत में साइको किलर के नाम से कुख्यात पटना के अविनाश श्रीवास्तव को एक बार फिर वैशाली की स्पेशल टीम, डिस्ट्रिक्ट इंटेलीजेंस यूनिट (DIU) और महनार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसके साथ पटना के फुलवारीशरीफ का निवासी स्मैक तस्कर अल्तमस भी गिरफ्तार किया गया है। 

20 से ज्यादा लोगों के क़त्ल का आरोपित रह चुका साइको किलर राजद के पूर्व MLC ललन श्रीवास्तव का बेटा है। इनकी गिरफ्तारी महनार क्षेत्र से की गई है। दोनों के कब्जे से पुलिस को तक़रीबन 20 किलो गांजा बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को शुक्रवार को ही हाजीपुर मंडलकारा पहुंचा दिया है। एसपी मनीष कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि महनार थाना क्षेत्र से दो अपराधियों को अरेस्ट किया गया है। इसमें अविनाश श्रीवास्तव और पटना के फुलवारीशरीफ का निवासी अल्तमस शामिल हैं। दोनों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। 

बताया गया है कि पुलिस को ख़ुफ़िया सूचना मिली थी कि कोई बड़ा अपराधी भारी मात्रा में गांजा के साथ यहाँ आने वाला है। सूचना के बाद स्पेशल टीम गठित की गई। टीम दोनों आरोपितों को धर दबोचने में सफल रही। पकड़े जाने के बाद अविनाश की शिनाख्त होने पर पुलिस टीम हैरान रह ई, क्योंकि अपराध जगत में यह साइको किलर, सीरियल किलर आदि नामों से कुख्यात है।

9 बार गला रेतकर दिहाड़ी मजदूर की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने किया नौंवी कक्षा की छात्रा का बलात्कार

YSR सरकार पर नायडू का हमला, कहा- आंध्र प्रदेश में अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -