राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने किया नौंवी कक्षा की छात्रा का बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, सरकारी स्कूल के टीचर ने किया नौंवी कक्षा की छात्रा का बलात्कार
Share:

बूंदी: राजस्थान में बूंदी जिले के एक गांव में एक स्कूल अध्यापक के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी हैं। उन्होंने बताया कि स्कूल में क्लास थर्ड को पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने कक्षा नौ में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ कई बार बलात्कार किया।

सूत्रों ने कहा कि छात्रा का मेडिकल चेकअप कराई जा रही है और मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को अभी अरेस्ट नहीं किया गया है।  हिंडोली के पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर विश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के माता-पिता ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि घटना का वीडियो भी उतारा गया है। शिकायत में छात्रा ने पुलिस को बताया है कि शिक्षक ने दो बार स्कूल में और एक बार एक होटल में भी उससे बलात्कार किया तथा किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

अधिकारी ने मीडिया को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार को बच्ची ने हिम्मत कर अपने घरवालों को इस बारे में बताया, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में लगी हुई है। 

YSR सरकार पर नायडू का हमला, कहा- आंध्र प्रदेश में अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं

कर्नाटक में 8 वर्ष के बच्चे का हुआ अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने बिटकॉइन में मांगी फिरौती

दोस्तों ने की बैंक कर्मचारी की हत्या, 11 टुकड़ों में में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -