बिहार के DG ने बाबा बागेश्वर के लिए मांगी Z+ सुरक्षा, कही ये बड़ी बात
बिहार के DG ने बाबा बागेश्वर के लिए मांगी Z+ सुरक्षा, कही ये बड़ी बात
Share:

पटना: बिहार में बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री का जमकर जादू चला। आलम ये रहा कि धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने के लिए पटना हवाईअड्डे पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था। तथा अब पुलिस महकमे में भी बाबा के शुभचिंतक बहुत हो गए हैं। बिहार के IPS अरविंद पांडेय ने भी बाबा बागेश्व र की सुरक्षा की चिंता व्यक्त करते हुए मांग की है बाबा बागेश्वर को जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त हो। अरविंद पांडेय बिहार के पुलिस महानिदेशक नागरिक सुरक्षा के पद पर तैनात हैं।

IPS अरविंद पांडेय ने ट्वीट कर कहा कि Z Security की इस देश में सर्वाधिक जरुरत श्री बागेश्वर धाम सरकार के आदरणीय पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी को है। बता दें हाल ही में केंद्र सरकार ने रालोजद के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की सुरक्षा में वृद्धि करते हुए जेड कैटगरी की सुरक्षा देने की घोषणा की। इससे पहले लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान एवं VIP चीफ मुकेश सहनी की सुरक्षा जेड प्लस कर दी थी। तत्पश्चात, अब बिहार के डीजी अरविंद पांडेय ने बाबा बागेश्वक की सुरक्षा जेड प्लस करने की मांग उठा दी है।

वही इससे पहले भी IPS अरविंद पांडेय बाबा बागेश्वर की तारीफों के पुल बांधते रहे हैं। अरविंद पांडेय ने बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री को लेकर ट्वीट करते हुए बताया था कि एक बार फिर बिहार ने ही साबित किया है कि ईश्वरीय शक्तियों का चमत्कार क्या और कैसे होता है। ज्यों ज्यों सुरसा मुख बढ़ा, बढ़े पवनसुत दून, देव करें अर्पित उन्हें कोटिक दिव्य प्रसून। बिहार का दैवी संपत्ति से संपन्न जन समुदाय श्री हनुमान जी महाराज के लिए कोटि कोटि पुष्प अर्पित कर रहा है।

अरवल में दुखद हादसा, स्कूल जा रही बच्चियों को ट्रक ने रौंदा, 2 की मौत

रिश्तेदार को दिल दे बैठी पत्नी, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...

AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को दिनभर कोर्ट रूम में खड़े रहने की सजा, जानिए क्या है मामला !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -