बिहार ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी का सीएम नितीश पर हमला, कहा- जांच के नाम पर लीपापोती मत कीजिए
बिहार ट्रिपल मर्डर केस: तेजस्वी का सीएम नितीश पर हमला, कहा- जांच के नाम पर लीपापोती मत कीजिए
Share:

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है. गोपालगंज में 24 मई को हुई हत्या को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विधायकों के आतंक को फैलने नहीं देंगे. तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '' आदरणीय नितीश कुमार जी, फिर एक बार आपके आतंकी MLA की बर्बरता से एक ही परिवार की 3 अर्थियाँ एक साथ उठी है। एकमात्र बचे घायल गवाह ने आपके MLA को नामित किया है। विनम्रता से कह रहे है अगर 3 दिन में इस आतंकी को गिरफ़्तार नहीं किया गया तो आप समझियेगा। गृहमंत्री आप है।पुलिस उसे बचा रही है''

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि 'जाँच के नाम पर लीपापोती मत करवाइए। नागरिकों की जान इतनी सस्ती नहीं कि जब मर्ज़ी आपके विधायक उन्हें सपरिवार मारें। क्या आपने कभी समीक्षा की है लॉकडाउन में क़ानून व्यवस्था की क्या दुर्गति हुई है? हम आपके बाहुबली विधायकों को आतंक नहीं फैलाने देंगे। जल्द से जल्द MLA को अरेस्ट करवाइए। '  गौरतलब है कि बिहार के गोपालगंज में जेपी यादव के परिवार को सरेआम गोलियों से छलनी कर दिया गया था. 

इस वारदात में जेपी यादव के बुजुर्ग मां-बाप के बाद सोमवार को जख्मी भाई की भी मौत हो गयी. जबकि जख्मी जेपी यादव को उपचार के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में जेपी यादव के बयान पर JDU MLA अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय, भतीजे जिला पार्षद अध्यक्ष मुकेश पांडेय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को अरेस्ट कर जेल भेज दिया.

 

इन तीन खाद्य पदार्थों के सेवन से कम रह सकता है डिमेंशिया का जोखिम

व्हाइट वुमन ने कॉल पर पुलिस से मांगी मदद की भीख

राहुल गाँधी का केंद्र से सवाल - फेल हुआ लॉकडाउन, अब आगे क्या करेगी सरकार ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -