राहुल गाँधी का केंद्र से सवाल - फेल हुआ लॉकडाउन, अब आगे क्या करेगी सरकार ?
राहुल गाँधी का केंद्र से सवाल - फेल हुआ लॉकडाउन, अब आगे क्या करेगी सरकार ?
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज चौथी बार पत्रकारों से बात की। वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई इस प्रेस वार्ता में राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोला और लॉकडाउन फेल होने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को उम्‍मीद थी कि कोरोना 21 दिन में नियंत्रित हो जाएगा। लेकिन 60 दिन हो चुके हैं केस और भी बढ़ते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारत उन देशों में से हैं जहां कोरोना बेहद तेजी से फैल रहा है। राहुल गाँधी ने कहा कि भारत विश्व का एकमात्र देश है जो वायरस के तेजी से बढ़ने पर लॉकडाउन को हटा रहा है। प्रेस वार्ता के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि, यह साफ़ है कि लॉकडाउन का उद्देश्य और मकसद भारत में नाकाम हो गया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चार चरणों में वो परिणाम नहीं मिले हैं, जो पीएम ने उम्मीद की थी। ऐसे में अब हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि सरकार आगे क्या करेगी, क्योंकि लॉकडाउन विफल हो चुका है।

कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पूरी दुनिया जब लॉकडाउन हटा रही है तो वहां मामले कम हो रहे हैं, किन्तु हमारे यहां मामले बढ़ रहे हैं और लॉकडाउन हट रहा है। राहुल ने सवाल किया कि पीएम मोदी गरीबों के लिए, किसानों के लिए क्या कर रहे हैं उसका उत्तर दे दें।

कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी के कदम पर RSS ने कही यह बात

क्या हवाई यात्राओं से और फैल सकता है कोरोना संक्रमण ?

वनउत्पादों को लेकर सबसे आगे निकला यह राज्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -