व्हाइट वुमन ने कॉल पर पुलिस से मांगी मदद की भीख
व्हाइट वुमन ने कॉल पर पुलिस से मांगी मदद की भीख
Share:

श्वेत महिला जिसने पुलिस को सेंट्रल पार्क में फिल्माने वाले एक अश्वेत व्यक्ति को बुलाया था, जंहा ऐसा प्रतीत होता है कि बीते सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया परटेजी से वायरल होता जा रहा है, जिसके बाद उस वीडियो के नियोक्ता ने प्रशासनिक अवकाश का एलान कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो को सबसे पहले फेसबुक पर क्रिश्चियन कूपर द्वारा पोस्ट किया गया, जंहा वह कहते हैं कि उन्होंने सुबह 8 बजे उनका सामना उस महिला से हुआ था, जो सेंट्रल पार्क के भीतर स्थित एक संरक्षित प्रकृति रिजर्व, रामबल में अपने पालतू जानवर (कुत्ते) के साथ घूम रही थी. वहीं उन्होंने सभी कुत्तों के लिए कुछ पट्टों का इंतज़ाम भी किया, जंहा सेंट्रल पार्क के अन्य हिस्सों में, लेकिन रामबेले में हर समय सभी कुत्ते पट्टे के साथ होना चाहिए.

इसी बात को लेकर कूपर का कहना है कि उसने महिला को अपने कुत्ते को पट्टे से बांधकर रखने के लिए कहा. जंहा उस महिला ने कहा है कि कुत्ते के दौड़ने पर पाबंदियां लगा दी है, और उसके कुत्ते को व्यायाम की जरूरत है. कूपर का कहना है कि वह कुत्ते का इलाज करने वाला था, जब उसने जवाब दिया "तुम मेरे कुत्ते को मत छुओ", और फिर उसने अपने iPhone से वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. वह वीडियो में कहती है "मैं उन्हें बताने जा रही हूं कि एक अफ्रीकी और अमेरिकी व्यक्ति से मेरी जान को खतरा है,". आदमी जवाब देता है, "कृपया उन्हें बताएं जो आपको पसंद है." वह फिर कुछ फीट दूर चला जाता है और एक कॉल करता है.

जंहा वह आगे कहते है मुझे खेद है, मैं रंबल में हूँ, और वहाँ एक आदमी है, अफ्रीकी एक साइकिल हेलमेट के साथ. वह मुझे रिकॉर्ड कर रहा है, और मुझे और मेरे कुत्ते को धमकी दे रहा है," वह कहती है, संभवतः  9 बजे से वह खुद इस बात को दोहराती है, और फिर कहती है,  "मुझे खेद है कि मैं आपको नहीं सुन सकती. मुझे द रामबल के एक व्यक्ति द्वारा धमकी दी जा रही है. कृपया तुरंत पुलिस भेजें." वीडियो में महिला अपने कुत्ते को कॉलर में  हाथ  रखती है, जिससे वह व्यथित हो जाता है. वीडियो फेसबुक और ट्विटर पर तेजी से वायरल हुआ, जब वीडियो को कूपर की बहन मेलोडी ने साझा किया. बाद में महिला की पहचान एमी कूपर, फ्रैंकलिन टेम्पलटन में निवेश समाधान के वीपी के रूप में की गई.

अमेरिका ने चीन के साथ काम करने की बदली सोच, जानिए क्या है इसका कारण

कोरोना संकट के बीच नेपाल में भूकंप से डोली धरती, तीव्रता 5.3 मापी गई

वाइल्डहॉर्स कैनियन में बाढ़ का प्रकोप, 1 की मौत अन्य बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -