किन्नर के प्यार में पागल हुआ युवक, 7 फेरे लेकर बना लिया दुल्हन
किन्नर के प्यार में पागल हुआ युवक, 7 फेरे लेकर बना लिया दुल्हन
Share:

सीवान: आपने अक्सर सुना होगा कि प्यार अंधा होता है. प्यार में पड़े लोग किसी की भी परवाह नहीं करते. उन्हें सिर्फ अपने प्रेमी से मतलब होता है, जिसके साथ रहने के लिए वे हर हद पार करने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसा ही मामला बिहार के सिवान जिले से प्रकाश में आया है, जहां प्यार में पड़े एक व्यक्ति ने किन्नर के साथ शादी रचा ली. इस अनोखी शादी को लेकर क्षेत्र में जमकर चर्चा चल रही है. वहीं, शख्स की किन्नर संग शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मैरवा बाजार के अंतर्गत आने वाले लंगड़पुरा गांव का है. इस गांव के रहने वाले लूटन राजभर के बेटे विकास राजभर ने किन्नर रितेश के संग गोपालगंज जिला के मीरगंज में एक किन्नर से विवाह कर लिया. इस दौरान कई किन्नर सहित अन्य लोगों ने नवविवाहित जोड़े को तोहफे और सुखद दामपत्य जीवन का आशीर्वाद दिया. बताया जाता है कि दोनों लगभग छह माह पूर्व एक-दूसरे से मिले थे. दोनों के बीच बातचीत हुई और देखते ही देखते दोनों को इश्क़ हो गया, जिसके बाद दोनों ने दुनिया की परवाह ना करते हुए एक दूसरे के साथ विवाह कर लिया. हालांकि, विकास के परिजन इस शादी को मानने के लिए राजी नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, युवक विकास राजभर, किन्नर के साथ ढोलक बजाता था. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दुल्हन बनी किन्नर रितेश ने बताया कि हम एक दूसरे के बगैर नहीं रह सकते, इसलिए हमने शादी करने का फैसला लिया. वहीं, विकास राजभर ने बताया कि रितेश मुझे पसंद था. वह किन्नर है, इससे मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता.

सिर में गोली मारकर की गई थी त्रिलोचन सिंह की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

भारतीय युवा कांग्रेस 17 सितंबर को मनाएगा 'राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस'

पैन-आधार लिंक करवाने की अंतिम तारीख नजदीक, जानिए पूरी प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -