बिहार में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर

Jul 10 2020 11:10 AM
बिहार में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर

पश्चिमी चंपारण: बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा के हरनाटांड़ स्थित वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल में STF और SSB के जवानों और नक्सलियों के बीच हुए एनकाउंटर में चार नक्सली ढेर हो गए हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच चुकी है। STF व SSB की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस के जवानों को ये कामयाबी हासिल हुई है। 

कई घंटों तक जारी एनकाउंटर के बाद आज सुबह पुलिस ने नक्सलियों के मंसूबे को ध्वस्त किया और चार नक्सलियों को ढेर कर दिया है। वहीं दो SSB के जवान भी जख्मी हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस और नक्सलियों का एनकाउंटर हुआ, वो इलाका घने जंगल से घिरा है और दुर्गम इलाका है। नक्सलियों ने वहां ठिकाना बना रखा था। इस इलाके में दो दिनों से STF और SSB के जवानों के द्वारा कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा था, जिसके बाद पुलिस की टीम को आज ये बड़ी सफलता मिली है। नक्सलियों के पास से तीन असलहे मिलने की भी सूचना है। 

मुंगेर जिले में नक्सलियों ने दो लोगों को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। मरने वालों में एक पूर्व नक्सली भी शामिल हैं। पूर्व नक्सली बृजलाल टुडू की हत्या दूसरा जटातरी गांव के रहने वाले अरुण रॉय की हत्या हवेली खड़गपुर प्रखंड स्थित बघेल के पास की घटना बताई जा रही है।

यूएन ने किया खुलासा, कोरोना की आड़ में बेचीं जा रही है ख़राब वस्तुऐं

तमिलनाडु का एक रेस्तरां अनोखे तरीके से कर रहा है लोगो को जागरूक

बाजार में मचा धमाल, सेंसेक्स में 400 से अधिक अंकों का उछाल