तमिलनाडु का एक रेस्तरां अनोखे तरीके से कर रहा है लोगो को जागरूक

कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर के प्रत्येक देश हर सम्भव प्रयास कर रहे है. जिससे कोरोना से जल्द से जल्द निपटा जा सके. तथा इस पर जल्द ही नियंत्रण पा सके. इसके लिए यह भी जरुरी है, की प्रत्येक व्यक्ति इस से निपटने के प्रयास करे. तभी कही जाकर इससे निपटा जा सकता है. इसी बीच तमिलनाडु के एक रेस्तरां ने एक नया तरीका खोज निकाला है. जिससे वह कोरोना से निपटने का प्रयास कर रहे है. तथा लोगो को जागरूक कर रहे है.

बता दे, की बीते दिनों तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए लोगों को फेस मास्क का महत्व समझाने के लिए वही के एक रेस्तरां ने एक अनोखा तरीका निकाला है. तमिलनाडु के मदुरै में एक रेस्तरां मास्क के आकार में बने पैरोट्टस परोस रहा है. रेस्तरां के मैनेजर पूवलिंगम कहते हैं, की "मदुरै के लोग मास्क पहनने के बारे में बहुत खास नहीं जानते हैं. हमने कोरोना वायरस (COVID-19) के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए मास्क पैरोट्टस पेश किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे, की इसका एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ है. वही तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख की संख्या पार कर गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राज्य में कोरोना वायरस के 46483 एक्टिव केस हैं. वहीं कोरोना वायरस से अब तक ठीक होने वाले संक्रमितों की संख्या 74,167 हैं. कोरोना के कारण राज्य में  1700 लोगों की मौत हो गई है. निरंतर बढ़ रही इस बढ़ोतरी को देखते हुए ही इस रेस्तरां ने यह अनोखा तरीका निकला है.

विकास के पकड़ाए जाने पर भी सियासत, विपक्ष का सवाल- आत्मसमर्पण या शरण ?

इंसान को ख़तरें में डाल रहा इंसान, जानिए जनसंख्या को रोकना है कितना जरूरीकर्नाटक में दिनों-दिन प्रचंड हो रहा कोरोना, सीएम येदियुरप्पा बोले- संक्रमण रोकने के लिए हरसंभव कोशिश जारी

नाग पंचमी 2020 : आखिर क्यों किया जाता है मांस खाने वाले 'सर्प' का पूजन, ये हैं रोचक वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -