बिहार के स्कूल निदेशक की हत्या के विरोध में प्रदर्शन और जाम
बिहार के स्कूल निदेशक की हत्या के विरोध में प्रदर्शन और जाम
Share:

पटना / बिहार : बिहार के नालंदा जिले में एक निजी आवासीय विद्यालय के निदेशक की 28 जून को गांव वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि दो लापता हुए छात्र, गांव के पास के एक तालाब में मृत हालत में मिले थे, जिसके बाद गांव वाले गुस्सा गए. जिला पुलिस के अधिकारी संजय कुमार ने कहा, पटना जिले से 100 किलोमीटर दूर, नीरपुर स्थित स्कूल के निदेशक देवेंद्र प्रसाद की गुस्साए गांव वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृत छात्रों की पहचान सागर कुमार 10 और रवि कुमार 11 के रूप में हुई है.

दोनों छात्र 27 जून को स्कूल के छात्रावास से लापता हो गए थे और 28 जून को उनके शव मिले थे. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, "प्रसाद को सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में बांस और लोहे की छड़ों से बुरी तरह पीटा गया. उसने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया". पुलिस अधिकारी के मुताबिक, स्कूल के निदेशक को स्कूल परिसर से खींचते हुए जबरन बाहर रोड पर लाया गया, जहां उन पर हमला कर दिया.

गांव वालों ने स्कूल बस और स्कूल परिसर के भीतर खड़े अन्य वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया. बिहार पुलिस के प्रमुख पी.के. ठाकुर ने उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) स्तर के अधिकारी को मामले की जांच करने के लिए कहा है. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) सुनील कुमार ने कहा, "पुलिस दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी".

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -