दबंगो ने व्यपारी को गोली से भूनकर लुटे 4 लाख
दबंगो ने व्यपारी को गोली से भूनकर लुटे 4 लाख
Share:

बिहार : बिहार में बढ़ते अपराध के ग्राफ को देखकर लगने लगा है की आप यहां जंगलराज की शुरुआत हो चुकी है। एक के बाद एक लूट और हत्या के ऐसे सनसनीखेज मामले सामने आ रहे है जैसे अपराधियो के जहन के पुलिस का ख़ौफ़ जरा भी नही है। ऐसा ही एक मामला राज्य के समस्तीपुर में सामने आया है । करीब तीन दबंगो ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी, साथ ही करीब 4 लाख रुपए की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक करीब तीन बाइक सवार बदमाश ने अवधेश पोद्दार नाम के युवक को निशाना बनाया। लूट के इरादे से आए हमलावरों ने अवधेश को पहले गोली मारी जिससे वह घायल होकर गिर गया इसके बाद लुटेर एक लेपटॉप समेत करीब चार लाख रुपए लूटकर रफूचक्कर हो गए। घायल अवधेश को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया किन्तु उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सुचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही फरार हत्यारो की तलाश में पुलिस जगह जगह पर दबिश दे रही है। वाही व्यवसायी की हत्या से आक्रोशित व्यापारियो ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हंगामे को देख समस्तीपुर के एसपी नवल किशोर ने व्यपरियो को आश्वाशन दिया की जल्द से जल्द इस मामले में हत्यारो की गिरफ़्तारी की जाएगी। फ़िलहाल मामला दर्ज़ कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -