दिवंगत नेता की अंतिम विदाई पर सलामी देने जा रही थी पुलिस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि सब रह गए दंग
दिवंगत नेता की अंतिम विदाई पर सलामी देने जा रही थी पुलिस, तभी हुआ कुछ ऐसा कि सब रह गए दंग
Share:

पटना: RJD के दिवंगत नेता व पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह के आखिरी विदाई पर आयोजित राजकीय सम्मान में सलामी देने के चलते बिहार पुलिस की बंदूकें फिर से धोखा दे गईं. लोगों की भीड़ में बिहार पुलिस का मजाक बन गया. मौके पर उपस्थित पुलिस अफसर अवाक रह गए. दरअसल, बिहार के आरा में पुलिस की बंदूक से मिस फायर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरा में पहले भी शहीद सैनिक के आखिरी विदाई में बिहार पुलिस की बंदूकें धोका दे गई थी.

बिहार पुलिस की बंदूकें एक बार फिर बेबस दिखाई दी हैं. आखिरी मौके पर ही पुलिस की बंदूक धोखा दे गई है. बता दें कि RJD के कद्दावर नेता एवं बिहार सरकार के पूर्व वित्त राज्यमंत्री हरिनारायण के देहांत पर राजकीय सम्मान के चलते आखिरी विदाई देने के समय ही बिहार पुलिस की बंदूकें टॉय टॉय फिस हो गई. जिससे वहां उपस्थित पुलिस अफसर एवं बिहार पुलिस के सैनिकों की जमकर किरकिरी भी हुई है. 

वही वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि पूर्व मंत्री के अंतिम संस्कार के चलते पुलिस द्वारा उन्हें राजकीय सम्मान के तहत आखिरी विदाई के तौर पर बंदूक से जैसे ही सलामी देने का प्रयास किया जाता है, तभी उनकी बंदूकें धोखा दे जाती हैं. वहां उपस्थित जगदीशपुर DSP श्याम किशोर रंजन से लेकर अन्य अफसर अचंभित दिखाई दे रहें हैं. पीछे से कुछ लोग पुलिस सैनिकों को राइफल सही तरीके से रखने की सलाह भी दे रहे हैं तथा अफसर उनकी बात मान सैनिकों को हथियार सही तरीके से ऊपर रखने का निर्देश दे रहे हैं. 

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

मुख्तार अब्बास नकवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड को क्यों बताया फतवा फैक्ट्री ?

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -