बिहार में हुए पुलिस अधिकारियों के तबादले
बिहार में हुए पुलिस अधिकारियों के तबादले
Share:

पटना। बिहार में पुलिस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इन पुलिस अधिकारियों में से कुछ अपराध नियंत्रण को लेकर यहां से वहां किए गए हैं तो दूसरे शराबबंदी के बाद होने वाली कार्रवाईयों को लेकर स्थानांतरित किए गए हैं। पुलिस अधिकारियों को थानाध्यक्ष बना दिया गया है।

इस तरह का स्थानांतरण एसएसपी मनु महाराज ने किया। मिली जानकारी के अनुसार, पीरबहोर थाने के नए थानाध्यक्ष गुलाम सरवर को पदस्थ किया गया है। मसौढ़ी के थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार यादव को फिर, पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

तो दूसरी ओर, दीवान इकराम खान को बख्तियारपुर का नया थानाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार को गोपालपुर थाना क्षेत्र का अध्यक्ष बनाया गया है। गोपालपुर थाने का थानाध्यक्ष रहे ज्योति पुुंज को पालीगंज थाने में स्थानांतरित किया गया है।

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी की गई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में शराबबंदी को लागू करते हुए निर्देश दिए थे, और शराब के विक्रय को प्रतिबंधित किया था लेकिन इसके बाद भी राज्य में विभिन्न क्षेत्रों में शराब का विक्रय किया जा रहा है। राज्य के कई क्षेत्रों में शराब का अवैध परिवहन भी किया जा रहा है। 

बिहार- अब कर्मियों की भर्ती में भी होगा आरक्षण

जब संस्कृत की कॉपी में छात्र ने खोली शिक्षा विभाग का पोल

सिविल कोर्ट के चपरासी की बेटी बनी सिविल जज

लालू के खिलाफ एक और मामला दर्ज

नियोजित शिक्षकों को लेकर एससी में अपील करेगी बिहार सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -