आर्मी के ट्रक से शराब तस्करी, देखकर चौंक गई पुलिस
आर्मी के ट्रक से शराब तस्करी, देखकर चौंक गई पुलिस
Share:

बिहार: बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद से प्रदेश में शराब तस्करी के मामले बढ़ने लगे है. स्मगलर नए नए तरीके अपनाकर शराब की तस्करी कर रहे है. इस क्रम में पुलिस ने वाहन तलाशी के दौरान सेना के ट्रक से अवैध शराब का जखीरा पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चालक से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है.

जांनकारी के मुताबिक वजीरगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने सेना के ट्रक को तलाशी के लिए रुकवाया गया. ट्रक रांची के आर्मी कैंट से सामान लेकर दानापुर आर्मी कैंट जा रहा था. तलाशी के दौरान पहले तो पुलिस को सेना के नाम पर धमकाया गया लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाकर तलाशी ली तो ट्रक में बने विशेष तहखाने से तक़रीबन 120 पेटी विदेशी शराब बरामद की. शराब हिमाचल प्रदेश की बनी हुई है. पुलिस ट्रक को जब्त कर यह जानकारी पता लगा रही है कि वाकई में यह ट्रक सेना का है या नही.

वही पुलिस आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है कि आखिर वह शराब की डिलेवरी कहा करने वाला था और कहा से लेकर आया. पुलिस को आशंका है कि इस मामले में शराब तस्करी को लेकर और भी बड़े खुलासे हो सकते है. गौरतलब है कि जब से बिहार में नीतीश सरकार ने शराबबंदी की है तब से ही राज्य में शराब तस्कर गिरोह सक्रीय हो गए है. तरह तरह के हथकंडे अपनाकर ये पुलिस की नाक के निचे शराब की तस्करी कर रहे है.

स्कूल या शराबखाना : बिहार के स्कूल में मिली शराब के बोतले

यूपी डायल 100 की गाड़ी पर शराब पीते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

बिहार में शराबबंदी के बाद बढ़ी गांजे की खपत बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -