यूपी डायल 100 की गाड़ी पर शराब पीते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने डायल 100 सेवा का जमकर प्रचार कर दावा किया था कि यह दुनिया आधुनिकतम सेवा में से एक है. चुनावी घोषणापत्र में भी सपा इस सेवा को और आगे बढ़ाने की बात कही गई थी इस बीच बसपा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो इस सेवा की पोल खोल रहा है . वीडियो में डायल 100 गाड़ी पर तैनात पुलिसकर्मी बैठकर शराब पीते दिख रहे हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसवाले नशे में चूर हैं. उन्होंने होली का रंग भी लगाया हुआ है. एक पुलिसवाला कहते हुए दिख रहा है कि ये पुलिस का त्योहार है और हम ड्यूटी भी करेंगे और त्योहार भी मनाएंगे. ये वीडियो शामली का है.मालूम हो कि डायल 100 सेवा के लिए देश का पहला पेपरलेस कंट्रोल रूम बन गया है. दावा है कि फोन कॉल करने के अब महज 10 मिनट में स्थल पर मदद के लिए पुलिस के जवान पहुंच जाएंगे.

लेकिन अब यह वीडियो सामने आने पर लोग यूपी डायल 100 सेवा पर ही सवाल उठा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कि अगर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का रवैया ऐसा होगा तो भला वे कैसे किसी की मदद करेंगे. आम जन की अपेक्षा है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद सम्बन्धित पुलिसकर्मियों के खिलाफ वरिष्ठ अधिकारी कार्रवाई जरूर करेंगे.

यह भी पढ़ें

बीजेपी की जीत के बाद देवबंद बनेगा देववृंद!

18 मार्च को यूपी में मनेगा विजय दिवस, CM का फैसला टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -