बिहार: CM आवास का घेराव करने पहुंचे शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी लाठियां
बिहार: CM आवास का घेराव करने पहुंचे शिक्षकों पर पुलिस ने भांजी लाठियां
Share:

पटना: बिहार भाजपा कार्यालय में गुरुवार को जमकर हंगामा मचा। बिहार के अतिथि सहायक प्राध्यापक बड़ी तादाद में भाजपा दफ्तर के भीतर पहुंचे और सूबे के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से मिलने की मांग करने लगे। वहां उपस्थित पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया और पार्टी ऑफिस से बाहर जाने के लिए कहा। किन्तु अतिथि सहायक प्राध्यापकों का स्पष्ट कहना था कि जब तक डिप्टी सीएम से हम नहीं मिलेंगे, तब तक यहां से बाहर नहीं जाएंगे। 

इसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक भाजपा ऑफिस के भीतर मौजूद अतिथि सहायक प्राध्यापकों को बाहर कर दिया। इस पूरी घटनाक्रम के दौरान सुशील कुमार मोदी के दफ्तर के अंदर ही उपस्थित थे। इससे पहले बिहार के विश्वविद्यालय अतिथि सहायक प्राध्यापक सीएम नीतीश कुमार के आवास का घेराव करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अतिथि सहायक प्राध्यापक पर पुलिस ने लाठियां भांजी।

दरअसल सैकड़ों की तादाद में बिहार के विभिन्न जिलों से आए अतिथि सहायक प्राध्यापक अपनी मांगों को लेकर सीएम आवास प्रदर्शन करने जा रहे थे। तभी पुलिस ने नया सचिवालय के पास सभी लोगों को रोक दिया, किन्तु आक्रोशित प्रदर्शनकारी जबरदस्ती सीएम आवास जाने का प्रयास करने लगे। फिर पुलिस ने सभी सहायक प्राध्यापक को लाठीचार्ज का इस्तेमाल कर खदेड़ दिया। 

National Nutrition Week 2020: रोगों से रहना है दूर तो इन पोषक आहार को डाइट में करें शामिल

2019 में 90 हज़ार युवाओं ने की आत्महत्या, NCRB की रिपोर्ट में सामने आई ये वजह

वोडाफोन-आइडिया को मिलेगी संजीवनी ! ये कंपनियां कर सकती हैं बड़ा निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -