बिहार पुलिस की गिरफ्त में आए तीन कुख्यात अपराधी, देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद

Oct 18 2020 11:15 AM
बिहार पुलिस की गिरफ्त में आए तीन कुख्यात अपराधी,  देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद

पटना: बिहार पुलिस ने तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य तीन अपराधी भागने में कामयाब रहे. पुलिस को इनके कब्ज़े से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद की है. मामला समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र को  है. DSP दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि छह अपराधी दलसिंहसराय में किसी बड़े डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

सूचना मिलते ही एक SIT टीम ने कार्रवाई करते हुए एक किलेनुमा घर से गिरोह के तीन अपराधियों को अरेस्ट कर लिया. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों में वैशाली जिले के जन्दाहा थाना क्षेत्र के यदुनन्दपुर के रहने वाले अमरनाथ सहनी, समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के केशोपट्टी का बैजनाथ राउत और बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोपालपुर का बिरजू राउत का नाम है.

पुलिस को इनके कब्ज़े से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल व एक अपाचे बाइक मिला है. छापेमारी के दौरान गिरोह के अन्य तीन सदस्य पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे. DSP ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक रिकॉर्ड पहले से रहा है. फरार हुए अन्य बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा जल्द ही अन्य अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा. इस तरह से पुलिस ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही नाकाम कर दिया है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ हो रहा है वायरल

पेटीएम यूजर्स के लिए बुरी खबर, अब क्रेडिट कार्ड से वॉलेट में पैसा जोड़ने पर देना होगा अलग शुल्क

जानिए क्या है आज पेट्रोल-डीजल के नए रेट्स