बिहार: चुनावी सरगर्मी के बीच जिन्दा बम लेकर घूम रहा था शख्स, हुआ गिरफ्तार

Oct 26 2020 09:14 AM
बिहार: चुनावी सरगर्मी के बीच जिन्दा बम लेकर घूम रहा था शख्स, हुआ गिरफ्तार

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के चांद थाना अंतर्गत यूपी और बिहार की सीमा पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति के झोले से 3 जिंदा बम और डेटोनेटर बरामद किए हैं. चुनाव को लेकर पुलिस भी अलर्ट है. सभी बार्डरों पर मुस्तैदी से जांच से जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी जांच के दौरान युवक के झोले से तीन जिंदा बम बरामद हुए हैं. गिरफ्तार व्यक्ति कैमूर जिला के चाँद थाना का ही निवासी है.

पुलिस ने जब शख्स से कड़ाई से पूछताछ की तब उसने आपसी रंजिश में गांव के ही तीन चार लोगों को बम से उड़ाने की बात कही, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया और बम जांच टीम को जांच करने के लिए बुला लिया गया. इस बारे में पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद ने बताया कि अभी चुनाव को लेकर विशेष सावधानी बरती जा रही है. सीमा सहित अन्य इलाकों में सतर्कता से जांच की जा रही है. इसी कड़ी में तलाशी के दौरान एक व्यक्ति डेटोनेटर और तीन बम के साथ गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार व्यक्ति ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि गांव में ही उसकी दुश्मनी थी, जिसे मारने के लिए इस तरह बम लेकर जा रहा था. उन्होंने बताया है कि अरेस्ट किया गया युवक कोल डिपो में काम करता था और वहीं से बम लेकर आया था. अभी तफ्तीश चल रही है. बम स्क्वाड को बम को डिफ्यूज करने को बुलाया गया है. 

बीकानेर में व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

8 दिन तक रखा उपवास, 9वें दिन कर दिया पत्नी का क़त्ल, नरबलि की आशंका

आईपीएल सट्टेबाजी: एसटीएफ ने एक महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार