बीकानेर में व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

Oct 25 2020 04:55 PM
बीकानेर में व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या, रुपयों से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर जिले में बदमाशों ने एक कारोबारी को गोली मार दी और उसका रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले. वहीं गोली लगने की वजह में व्यापारी की मौत हो गयी. पुलिस को अब तक इन नकाबपोश लुटेरों का कोई सुराग नही मिल पाया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अगरबत्ती-मोमबत्ती बनाने का काम करने वाले 40 वर्षीय गिरिराज अग्रवाल  शुक्रवार रात 'कलेक्शन' कर लौट रहे थे. 

पुलिस ने आगे कहा की पूगल रोड पर दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश करने लगे. जब गिरिराज ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले. पुलिस के मुताबिक, घायल गिरिराज को पीबीएम (PBM) अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी की किन्तु अब तक उनका पता नहीं चल सका है.

बीकानेर जन संघर्ष समिति व भाजपा नेताओं ने इस घटना पर आक्रोश जताया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शनिवार को धरना शुरू किया. पुलिस व प्रशासन के अधिकारी धरना स्थल पर बातचीत करने के लिए पहुंचे. भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रतापसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले तथा शहर में 'बढ़ते अपराध' के संबध में भाजपा की तीन सदस्यीय कमेटी बीकानेर आएगी.

8 दिन तक रखा उपवास, 9वें दिन कर दिया पत्नी का क़त्ल, नरबलि की आशंका

आईपीएल सट्टेबाजी: एसटीएफ ने एक महिला सहित 8 लोगों को किया गिरफ्तार

केरल: सोना तस्करी के केस में हाई कोर्ट ने रोकी ED की जाँच