अंदर की खबर, बिहार NDA में सब कुछ ठीक नहीं है
अंदर की खबर, बिहार NDA में सब कुछ ठीक नहीं है
Share:

पटना : बिहार NDA में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और ये बात रह रह कर सामने आ रही है. अब जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि जितनी जल्दी बीजेपी और जदयू के बीच सीटों के तालमेल को लेकर चर्चा पूरी कर ली जाए NDA गठबंधन के लिए उतना ही बेहतर होगा. संजय सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव अब बिल्कुल पास है और ऐसे में गठबंधन में सीटों को लेकर तालमेल हो जाना चाहिए ताकि सभी दलों को पता रहे कि उन्हें कितनी सीटों पर लड़ना है.


उनका ये बयान संपर्क फॉर समर्थन" कार्यक्रम के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 12 जुलाई को प्रस्तावित पटना दौरे के पहले आया है. जदयू के नेताओं ने दावा किया है कि बिहार में 40 लोकसभा सीटों में से 25 से कम पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि, अमित शाह के दौरे को लेकर जदयू ने केवल यह कहा कि बिहार में वह सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.  बीजेपी और जदयू के बीच लोकसभा चुनाव में सीटों के ताजमहल को लेकर तनातनी पर बोलते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और भवन निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि दोनों के बीच में सीटों को लेकर कोई समस्या नहीं है और दोनों दल एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की तरफ से नीतीश कुमार की महागठबंधन में एंट्री को लेकर दरवाजा बंद हो जाने की बात पर  संजय सिंह ने सवाल पूछा कि क्या जदयू ने महागठबंधन में वापस शामिल होने के लिए कोई आवेदन किया है जो तेजस्वी ऐसी बातें कर रहे हैं ? बहरहाल जो भी हो मगर ये अटकले यु ही नहीं है कही न कही बिहार NDA को लेकर बीजेपी की चिंताए बढ़ती नज़र आ रही है जो लाजमी भी है.  

नीतीश का लालू को फ़ोन करना तेजस्वी को नागवार गुजरा

नीतीश कुमार : बिहार का विकास मेरी प्राथमिकता

नीतीश को मांझी की दो टूक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -