सड़क नहीं बनी तो कपड़े उतार दिये विधायक ने
सड़क नहीं बनी तो कपड़े उतार दिये विधायक ने
Share:

पटना : अपने क्षेत्र में सड़क नहीं बनने से नाराज एक विधायक ने कपड़े उतार दिये और इन्हें राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भेज दिये। विधायक ने यह कसम ली है कि जब तक सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं हो जाता, तब तक वे अपने कपड़े नीतीश और गडकरी से नहीं लेंगे। कपड़े उतारने का मामला बिहार के लौरिया में रहने वाले बीजेपी विधायक विनय बिहारी से जुड़ा हुआ है।

बिहारी का आरोप है कि नीतीश कुमार ने घोषणा के बाद भी अपना वादा पूरा नहीं किया है। विधायक महोदय तीन वर्षों से वेस्ट चंपारण जिले स्थित अपने विधानसभा क्षेत्र में 44 किलोमीटर की लंबी सड़क बनाने की मांग पर अड़े हुये है, लेकिन जब बार-बार निवेदन करने के बाद भी सड़क निर्माण का कार्य शुरू नहीं किया गया तो उन्होंने कपड़े ही उतार दिये। फिलहाल विधायक जी हाॅफ पैंट और बनियान में ही घूमते हुये नजर आ सकते है।

कुर्ता और पायजामा भेजा

विधायक के अनुसार उन्होंने अपनी मांग पूरी कराने के लिये कुर्ता तो केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भेजा है जबकि पायजामा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास। उनका तर्क है कि कुर्ता बीजेपी के मान सम्मान का प्रतीक है जबकि पायजामा नीतीश कुमार के विकास और सुशासन का प्रतीक। उन्होंने कसम ली है कि जब तक निर्माण कार्य शुरू नहीं होता तब तक वे कुर्ता पायजामा नहीं पहनेंगे। हालांकि विधायक ने यह भी कहा है कि जैसे ही कार्य शुरू होगा, वे अपना कुर्ता पायजामा वापस लेने चले जायेंगे।

Video: एक मिनट में कई गैलन पानी सोख लेती है यह सड़क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -