बिहार के मंत्री और उनके समर्थकों को पश्चिम बंगाल में पीटा
बिहार के मंत्री और उनके समर्थकों को पश्चिम बंगाल में पीटा
Share:

पटना: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंदिर नगरी तारापीठ के एक होटल में बिहार के शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा, उनके समर्थकों तथा सुरक्षा कर्मियों की कथित तौर पर पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है .

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के कैबिनेट मंत्री सुरेश शर्मा अपने समर्थकों एवं सुरक्षा कर्मियों के साथ तारापीठ दर्शन और पूजन के लिए गए थे.र्शन के बाद सबसे बड़े होटल सोनार बंगला में ठहरने के लिए पहुंचे. वहां उनके नाम से एयरकंडीशन कमरे की बुकिंग थी. झगड़ा इस बात को लेकर शुरू हुआ कि मौसम जब ठंडा है, तो एयरकंडीशन कमरे का पैसा क्यों दें.शर्मा ने तारापीठ थाने को पिटाई किए जाने की सूचना दी. जबकि मंत्री के आरोप का होटल के अधिकारियों ने खंडन किया है.

बता दें कि . एयरकंडीशन कमरे का पैसा लेने और नहीं देने की बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि मंत्री के साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड ने होटल के रिसेप्शन पर बैठे व्यक्ति को पीट दिया. इसके बाद बवाल शुरू हो गया. बीरभूम जिले के एसपी ने कहा कि मंत्री के लोगों ने होटल सोनार बंगला के स्‍टाफ के साथ पहले दुर्व्यवहार किया, फिर मामला बिगड़ गया.होटल सोनार बंगला के भीतर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है. मंत्री की शिकायत की भी जांच की जा रही है.

यह भी देखें

टिकट मांगने पर टोलकर्मियों को पीटा

वायुसेना से रिटायर हुए मिग -21 और मिग -27 को दी विदाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -