Share:
बिहार के गवर्नर का बड़ा ऐलान, राज्य में सभी को मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन
बिहार के गवर्नर का बड़ा ऐलान, राज्य में सभी को मुफ्त लगेगी कोरोना वैक्सीन

पटना: बिहार के गवर्नर फागू चौहान ने कहा कि बिहार में प्रत्येक वर्ग और प्रत्येक क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार दृढ़ संकल्पित है। इन्साफ के साथ विकास की नीति पर लगातार कार्य कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण को राज्य सरकार की अथक कोशिशों से बिहार में काफी हद तक नियंत्रित रखने में कामयाबी मिली है। सरकार ने हर निवासी का नि:शुल्क टीकाकरण करने का फैसला लिया है।

कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से जारी दिए गए निर्देश को पूरी तरह बिहार में पालन कराया गया है। गवर्नर गांधी मैदान में आयोजि गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय तिरंगा फहराने के बाद अपना संबोधन दे रहे थे। इसके पहले उन्होंने जवानों के परेड का मुआयना भी किया। इसके बाद उन्होंने उन्होंने कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार और संप्रदायिकता बिहार सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है।  

इस अवसर पर गवर्नर ने बिहार के सेना के जवानों को राज्य सरकार द्वारा नकद व प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया, जिन्हें पहले भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया था। गांधी मैदान में ठंडी हवाओं के बीच आयोजित किए गए गणतंत्र दिवस समारोह में विभिन्न विभागों द्वारा झांकियां प्रस्तुत की गई। इस अवसर पर सीएम नीतीश कुमार, विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा, दोनों उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।  

भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुआ संघर्ष, कई सैनिक हुए घायल

ऑस्कर नामांकन के लिए चुनी गई श्रेष्ठ बनर्जी की ये शॉर्ट फिल्म

बीएसएनएल-एमटीएनएल का समामेलन हुआ स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -