ऑस्कर नामांकन के लिए चुनी गई श्रेष्ठ बनर्जी की ये शॉर्ट फिल्म
ऑस्कर नामांकन के लिए चुनी गई श्रेष्ठ बनर्जी की ये शॉर्ट फिल्म
Share:

नवोदित सितारों को अपने काम के लिए पहचान मिलना खुशी की बात है। और अगर यह सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कारों के बारे में है, तो खुशी दोगुनी हो जाती है। यह बंगाली अभिनेत्री श्रेष्ठा बनर्जी के नए चेहरे के साथ हुआ। हाल ही में, अभिनेत्री यह खबर पाने के बाद दुनिया में शीर्ष पर हैं कि सेविंग चिंटू नामक उनकी लघु फिल्म को भारत से ऑस्कर में नामांकन के लिए चुना गया है।

फिल्म की बात करें तो श्रीस्थ के अलावा इस फिल्म में आदिल हुसैन भी अहम भूमिका में हैं। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "यह एक शानदार अहसास है। स्क्रिप्ट पढ़ने और आदिल दा के साथ फिल्म बनाने का अधिकार पाना बहुत अद्भुत है। यह लघु फिल्म इतनी खास है।" ऑस्कर की बात करें तो फिल्म सेविंग चिंटू के साथ तीन अन्य फिल्में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

अभिनेत्री ने अपनी खुशी दिखाते हुए एक तस्वीर भी साझा की और कैप्शन में लिखा,'Now that is one notification you don't get everyday! 4 shorts from India have qualified for the Live Action Category, and our @saving.chintu being one! Thank you for everything, @tushar_tyagi Sir. Let's hope to bring the #goldenlady. home! #Repost @bms_buzz. So proud of these Indian films for making it to #Oscars2021 nominations eligibility. All the best.' The three selected films include Keith Gomes’ तीन चयनित फिल्मों में कीथ गोम्स की बेशर्म, तुषार त्यागी की सेविंग चिंटू और शान व्यास की नटखट को लाइव एक्शन शॉर्ट श्रेणी में शामिल किया गया है, और सौरव विष्णु की टॉलिंग पॉन्ड दस्तावेजी लघु विषय श्रेणी में है।

अमृता चट्टोपाध्याय ने की समदर्शी दत्ता की आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी

शादी एक बंधन है, इसका फायदा उठाना गलत है: निखिल जैन

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' इस दिन होगी रिलीज, सिनेमाघर में मचेगा जबरदस्त हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -