PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव - '5 साल पहले गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले'

PM का पुराना वीडियो शेयर कर बोले तेजस्वी यादव - '5 साल पहले गिना रहे थे नीतीश सरकार के घोटाले'
Share:

पटना: बिहार चुनाव होने में कुछ ही समय बाकी हैं। ऐसे में दूसरे चरण के मतदान के लिए अभी से प्रचार-प्रसार जारी है। अब आने वाले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं, लेकिन इस बीच विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लगातार CM नीतीश पर भड़क रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमे पीएम मोदी का भाषण है।

आप देख सकते हैं तेजस्वी यादव ने वीडियो ट्वीट कर पूछा है, 'आदरणीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं। इनमें से 33 तो माननीय प्रधानमंत्री जी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना रहे थे। खुद सुनिए।।।उसके बाद सृजन घोटाला, धान घोटाला, शौचालय घोटाला, छात्रवृति घोटाले सहित हजारों करोड़ के अन्य घोटाले हुए हैं।' जी दरअसल तेजस्वी यादव का कहना है कि उनके इस भाषण के बाद भी कई घोटाले सामने आए, जैसे सृजन घोटाला और धान घोटाला।

वैसे आपको पता ही होगा बीते शुक्रवार को पटना में आयकर विभाग की छापेमारी में कई ऐसे व्यापारियों के यहां नगदी और अहम कागजात मिले हैं, जो सरकारी जल नल योजना में काम करते हैं। ऐसा होने से अब विपक्ष को एक बड़ा मुद्दा मिल चुका है। बीते दिनों ही लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि, 'उन्होंने पहले से इस योजना में घोटाले और सरकार बनने के बाद जांच का वादा किया है।'

कमलनाथ से छीना स्टार प्रचारक का दर्जा, बोले- 'चुनाव प्रचार से कोई नहीं रोक सकता'

नेहा संग शादी के बाद रोहनप्रीत को आने लगे एक्स के कॉल, गुस्से में है सिंगर

फैन ने सोनू सूद से कहा 'मालदीव पहुंचा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -