फैन ने सोनू सूद से कहा 'मालदीव पहुंचा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

फैन ने सोनू सूद से कहा 'मालदीव पहुंचा दो', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर और इन दिनों सभी के दिलों में बसने वाले सोनू सूद अपने ट्वीट्स के चलते हर दिन चर्चाओं में छाये हुए हैं। जी हाँ, आजकल सोनू लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने ट्वीट्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं। आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के समय से ही लगातार वह लोगों की मदद कर रहे हैं और अब तक वह मदद करते दिख रहे हैं। आज भी लोगों ने उनसे मदद मांगन नहीं छोड़ा है और आज भी वह मदद करने से नहीं चूक रहे हैं।

आप देखते ही होंगे कि सोशल मीडिया के जरिए सहायता मांगने वालों को वह तुरंत रिप्लाई करते हैं और इसके अलावा वह उनसे उनकी जानकारी लेते हैं और जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी वह मदद पहुंचाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनसे कुछ ऐसी मदद भी मांग लेते हैं, जिस पर सोनू मजेदार जवाब देकर रिप्लाई भी करते हैं। अब ऐसा ही हुआ है हाल ही में। जी दरअसल एक शख्स ने सोनू से अजीबो-गरीब मांग की, जिसका एक्टर ने मजेदार जवाब दिया। उनसे एक यूजर ने पूछा, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।' वहीं इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।'

अब इस समय सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं। वैसे यह सब देखकर एक यूजर ने लिखा, 'उनके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए। अगले दिन कोई मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए रॉकेट की मांग करेगा।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके लिए बैलगाड़ी परफेक्ट रहेगी।' सोनू के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही एक बेहतरी फिल्म के साथ धमाका मचाने वाले हैं।

सरदार पटेल को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, बोले- देश का वर्तमान स्वरुप लौह पुरुष की देन

कविता ने कहा 'नहीं जानती एजाज को', ट्रोलर्स ने सबूत देकर सुनाई खरी-खोटी

बिहार चुनाव: तेजस्वी ने पूछा - 'क्या डोनाल्ड ट्रंप बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाएंगे?'