कपिल के स्टेटमेंट पर आया मुकेश खन्ना का ये चौंकाने वाला जवाब
कपिल के स्टेटमेंट पर आया मुकेश खन्ना का ये चौंकाने वाला जवाब
Share:

वेटेरन अभिनेता मुकेश खन्ना तथा स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के मध्य विवाद रुक नहीं रहा है। कुछ वक़्त पूर्व मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो की बहुत आलोचना की थी तथा इसे फूहड़ता से भरा हुआ बताया था। कपिल के शो पर जब सीरियल महाभारत का रीयूनियन हुआ था तब मुकेश ने वहां उपस्थिति भी दर्ज नहीं कराई थी।

वही मुकेश की आलोचना पर कपिल ने लंबे वक़्त तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी किन्तु उन्होंने कुछ दिनों पूर्व ही अपने आलोचकों के लिए मैसेज साझा किया था। कपिल ने कहा था कि जब विश्व एक बहुत कठिन दौर से गुजर रही हो तो लोगों को हंसाना और भी आवश्यक हो जाता है। ये हर व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में प्रसन्नता ढूँढना है तथा किस बात में कमी। मैंने खुशी को चुना है तथा मैं अपने काम में फोकस को प्राथमिकता दूंगा। कपिल के स्टेटमेंट पर मुकेश खन्ना ने एक बार फिर कमेंट किया है। ईटीटाइम्स के साथ चर्चा में मुकेश ने कहा कि लोगों को हंसाने में शालीनता होनी चाहिए जो कपिल शर्मा के शो पर नहीं है। फूहड़ता तथा अश्लीलता है उनके शो में। सीनियर अभिनेता मुकेश ने ये भी कहा कि उन्हें कॉमेडियन्स के ऑडियंस को हंसाने से कोई समस्यां नहीं है तथा लोगों के चेहरों पर ख़ुशी लाना तो वास्तव में एक बेहतरीन काम है। किन्तु उन्हें लगता है कि अश्लील कंटेंट के सहारे ये नहीं होना चाहिए।

गौरतलब है कि मुकेश ने कपिल शर्मा शो के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा था कि 'इस शो में बहुत फूहड़पन है, डबल मीनिंग शब्दों का उपयोग होता है, मर्द महिलाओं के कपड़े पहनकर घटिया हरकते करते हैं तथा लोग अपना पेट पकड़ कर हंसते हैं। मुकेश ने इसके अतिरिक्त नवजोत सिंह सिद्धू तथा अर्चना पूरन सिंह पर भी तंज कसते हुए कहा था कि वे केवल पैसों के लिए इस शो में बेफिजूल हंसते रहते हैं। बता दें कि इससे पूर्व भी मुकेश खन्ना अपने विवादित स्टेटमेंट के सहारे एकता कपूर तथा सोनाक्षी सिन्हा की आलोचना कर चुके हैं। 

रुबीना को सपोर्ट कर बोला यह मशहुर एक्टर, सही नहीं है सलमान का ह्यूमर

रेड ड्रेस में बेहतरीन नजर आईं अंकिता लोखंडे

शादीशुदा होकर भी कंट्रोल नहीं कर पाए कपिल, नोरा संग किया फ्लर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -