पंजाबी इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं 'काका', जानिए हैं कौन

By iti mishra
Jan 13 2021 01:43 PM
पंजाबी इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं 'काका', जानिए हैं कौन

इन दिनों पंजाबी सिंगर काका चर्चाओं में हैं। काका के गाने इन दिनों लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं और सुन रहे हैं। उन्होंने यूट्यूब पर साल 2019 में अपना एक गाना सूरमा शेयर किया था। उनके इस गाने को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। इस गाने के बाद काका ने लिबास, तीजी सीट, धूर पेंडी, तेन्नू नी खबरां जैसे कई गानों को गाया और मशहूर हो गए। आज काका पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के नए स्टार बन चुके हैं। केवल एक साल के अंदर काका की लोकप्रियता बहुत अधिक हो चुकी है।

अब उनके ज्यादातर गानों के व्यूज करोड़ों में हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि काका ने किसी प्रोडक्शन कंपनी की मदद के बिना ही यह सफलता हासिल की है। जी हाँ, काका ने अपने दम पर परचम लहराया है। वैसे काका 26 साल के हैं और उनका जन्म पंजाब के चंदूमाजरा में हुआ था। उन्होंने सरकारी स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई की और उसके बाद बीटेक किया। काका के पिता एक राजमिस्त्री हैं। वैसे काका को 5वीं क्लास से ही पंजाबी लोकगीतों को गाने का शौक था और उनका यह शौक ही आज उन्हें इस मुकाम पर ले आया है। काका केवल गाते ही नहीं हैं बल्कि गाने लिखते भी हैं।

बीते मंगलवार को ही उनका एक गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है Ignore। इस गाने को केवल एक ही दिन में दो मिलियन व्यूज होने वाले है। इसके पहले काका का गाना Bholenath भी काफी पॉप्युलर हुआ था। काका ने अपना करियर तो साल 2019 में ही शुरू कर दिया था लेकिन उन्हें असल पहचान 2020 में आए उनके गाने तीजी सीट से मिली थी। इस गाने के बाद उनका गाना काला लिबास भी इन दिनों चर्चाओं में है। अब ऐसा कहा जा रहा है काका आने वाले समय में पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़े स्टार बन सकते हैं।

ड्रग्स मामले में आया सूबे के कद्दावर मंत्री नवाब मलिक के दामाद का नाम

ममता बनर्जी सरकार में मुसलमानों को उचित हिस्सा नहीं मिला है: दिलीप घोष

सलमान खान के शो को लेकर खेसारी लाल यादव ने दिया बड़ा बयान, बोले- बिगबॉस में मैं गया जरूर था लेकिन...