अब क्या करेगी मोदी सरकार ? Pegasus मामले पर विपक्ष के समर्थन में उतरे नितीश कुमार

पटना: संसद में लगातार पेगासस जासूसी मामले को लेकर जारी हंगामे के बीच विपक्ष को बिहार के सीएम और एनडीए के सहयोगी नीतीश कुमार का भी समर्थन मिल गया है। इस मामले को लेकर नीतीश कुमार ने जांच कराए जाने की मांग की है। बीते दिनों जब प्रेस वालों ने नीतीश कुमार से पेगासस जासूसी मामले को लेकर सवाल पुछा था, तो उन्होंने इसे बेकार की बातें बताते हुए कहा कि किसी को डिस्टर्ब करना अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा था कि ये अनुचित है। यह सब गंदी बात है, सब फालतू चीज है।

संसद के वर्तमान सत्र में पेगासस जासूसी मुद्दे पर दोनों सदनों की कार्यवाही ठप है। इस मुद्दे पर सरकार की तरफ से बहस के लिए तैयार ना होने के बाद मंगलवार को एक बार फिर विपक्षी दल मीटिंग करेंगे। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय राहुल गांधी ने ये बैठक बुलाई है। इस बैठक में विपक्ष के 14 से ज्यादा पार्टियां शामिल होंगी। कांस्टीट्यूशन क्लब में सुबह 9 बजे ये मीटिंग होगी। बीते हफ्ते भी इसको लेकर विपक्ष के 14 पार्टियों ने बैठक की थी।

संसद का मानसनू सत्र 19 जुलाई को आरंभ हुआ था, किन्तु पेगासस के मुद्दे पर विपक्ष की जांच की मांग और सरकार के इस पर तैयार ना होने के कारण संसद में बहुत कम बहस हुई है। सरकार और विपक्ष के बीच टकराव के चलते दोनों सदनों, राज्‍यसभा और लोकसभा में लगातार कार्यवाही स्थगित हो रही है।

फैज़ाबाद के बाद अब फ़िरोज़ाबाद का नाम बदलेगी योगी सरकार, पारित हुआ प्रस्ताव

न्यूजीलैंड अब यात्रियों को प्रदान करेगा ये खास सुविधा

भाजपा में शामिल हुए अकाली दल के कई बड़े नेता, क्या पंजाब चुनाव में होगा उलटफेर ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -