भाजपा में शामिल हुए अकाली दल के कई बड़े नेता, क्या पंजाब चुनाव में होगा उलटफेर ?
भाजपा में शामिल हुए अकाली दल के कई बड़े नेता, क्या पंजाब चुनाव में होगा उलटफेर ?
Share:

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (SAD) के कई नेताओं ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ले ली है। देश की राजधानी स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में आयोजित किए गए कार्यक्रम में पंजाब के नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। दिल्ली में स्थित भाजपा हेडक्वार्टर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा महासचिव व पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम और राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग की उपस्थिति में अमनजोत कौर रामूवालिया के अलावा अकाली दल के पूर्व राष्ट्रीय संगठन सचिव गुरप्रीत सिंह शाहपुर, अकाली दल के ही पूर्व उपाध्यक्ष चांद सिंह चट्ठा, AAP के संस्थापक सदस्यों में एक रहे चेतन मोहन जोशी और SAD के गुरदासपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष बलजिंदर सिंह ढकोहा ने पार्टी की सदस्यता ली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि इन नेताओं का भाजपा में शामिल होना इशारा करता है कि पंजाब में हवा किस ओर चल रही है। उन्होंने आगे कहा कि हम सभी मिलकर प्रयास करेंगे कि पंजाब विधानसभा चुनाव का नतीजा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आए। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ सियासी दल किसानों के नाम पर और उनके कंधों पर बंदूक रखरक पंजाब की सत्ता में एंट्री करना चाहते हैं।

दुष्यंत गौतम ने भाजपा में शामिल होने वाले तमाम नेताओं का स्वागत किया। इस दौरान गौतम ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में जिस प्रकार कुछ सियासी दल संविधान की मर्यादा को ताक पर रखे हुए हैं। उनसे पंजाब की जनता काफी दुखी और परेशान है। राज्य में शांति व अमन चैन के लिए उनकी नज़रें पीएम नरेंद्र मोदी पर टिकी हुई हैं।

जापान ने चिबा समेत इन क्षेत्रों में लागू की आपातकाल की स्थिति

अमेरिका के साथ वार्षिक सैन्य बातचीत के बाद भी नहीं हुआ कोई फैसला: दक्षिण कोरिया

कैलिफोर्निया में आग के कारण जलकर खाक हुआ 244,000 एकड़ जंगल: रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -