पत्नी को जबरदस्ती रिश्तेदारों संग भेजकर पति ने बनाया वीडियो और फिर दे दिया तीन तलाक
पत्नी को जबरदस्ती रिश्तेदारों संग भेजकर पति ने बनाया वीडियो और फिर दे दिया तीन तलाक
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह लोनी थानाक्षेत्र का है जहाँ एक महिला उत्पीडऩ हुआ है. इस मामले में आरोप है कि महिला के देवर और ननदोई ने कमरे में बंधक बनाकर तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया और पति ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और उसके बाद पति ने तीन तलाक देकर घर से बेघर कर दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना की दास्ताँ लोनी पुलिस को सुनाई लेकिन पीड़िता की दर्दनाक कहानी से उनका दिल नहीं पिघला और उन्होंने उसकी शिकायत को अनुसना किया.

उसके बाद पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर में मामले की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है और पीड़िता के भाई ने इस मामले में कहा कि, ''जब उन्हें मामले की जानकारी हुई तो वे पुलिस चौकी पहुंचे. जहां दरोगा ने उनसे एक तहरीर लिखवाई और आरोपियों में से एक को वे पकड़कर भी लाए. लेकिन दरोगा ने पीड़िता के बयानों पर गौर नहीं किया. उसके साथ हुए जुल्म को दरकिनार करते हुए दरोगा ने पूर्व में दी गई शिकायत पर ही आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज कराकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. जिसके बाद वे पीड़ता को लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंचे और उच्चाधिकारियों से मदद की गुहार लगाई.''

इस मामले में महिला ने बताया कि, ''करीब 8 साल पहले उसका निकाह कॉलोनी में ही रहने वाले एक शख्स से हुआ था. शादी के बाद संतान न होने पर पति और ससुरालीजनों ने उसका उत्पीडऩ शुरू कर दिया. पति उसे छोड़कर दूसरा निकाह करने की धमकी देता था. उसके साथ मारपीट की जाती थी. आरोप है कि 10 दिसम्बर को दो देवर, ससुर और ननदोई ने उसे कमरे में बंद कर लिया और तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं इस दौरान पति ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई. इसके बाद पति ने उसे तलाक देकर घर से निकाल दिया. साथ ही गैंगरेप की शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. पीड़िता किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से निकली और लोनी पुलिस से मामले की शिकायत की. लेकिन लोनी पुलिस ने भी उसकी शिकायत को अनसुना कर दिया.'' अब इस मामले में पीड़िता के बयानों के आधार पर केस में धाराएं बढ़ाने के बारे में कहा गया है.

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

दो क्राइम शो देखने के बाद पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -