औरंगाबाद में कपड़े की दूकान में भड़की भीषण आग, 50 लाख का माल जलकर ख़ाक
औरंगाबाद में कपड़े की दूकान में भड़की भीषण आग, 50 लाख का माल जलकर ख़ाक
Share:

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास मौजूद एक मॉल में शनिवार की रात भीषण आग भड़क उठी. मॉल के मालिक के मुताबिक, आग लगने की इस घटना में लगभग 50 लाख रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान जताया जा रहा है. दाऊदनगर, औरंगाबाद और जम्होर से कुल छह दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजी गईं हैं. चार घंटे की कड़ी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि तब तक बहुत नुकसान हो चुका था.

बताया जाता है कि शनिवार की रात लगभग सवा आठ बजे पूरा बाजार बंद हो चुका था. सभी व्यवसायी अपने-अपने घर जा चुके थे. इसी दौरान आसपास के लोगों ने इस कपड़े के मॉल से धुआं निकलते देखा. लोगों ने इस संबंध में दुकान के मालिक रोहित उर्फ गोलू कुमार गुप्ता और थाने को सूचित किया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी एक दमकल की गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे. हालांकि एक गाड़ी से कुछ नहीं हो सका, तो जिलाधिकारी को सूचित किया गया. फिर और जगहों से दमकल की गाड़ी पहुंची.

वहीं, इस मामले में स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि यदि आग लगने की घटना अंदर बाजार में होती, तो मंजर और भयावह हो जाता. क्योंकि बाजार के अंदर का मार्ग बहुत संकरा है और दमकल की गाड़ियां भीतर नहीं पहुंच पातीं. बता दें कि कुछ दिनों पहले जिला हेडक्वार्टर के पुरानी जीटी रोड स्थित फौजदारी मार्केट में आग लगने की घटना हुई थी. इस घटना में एक दर्जन दुकानें जल गई थीं. क्योंकि दमकल की गाड़ी भीतर तक नहीं पहुंच सकी थी.

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -