बिहार: 'सत्ता में आए तो मुफ्त होगी बिजली और बेरोजगारों को हर महीने देंगे 1500': कांग्रेस का वादा
बिहार: 'सत्ता में आए तो मुफ्त होगी बिजली और बेरोजगारों को हर महीने देंगे 1500': कांग्रेस का वादा
Share:

पटना: कांग्रेस ने बिहार के किसानों से सत्ता में आने पर एक बड़ा वादा कर दिया है । उनके कहना है अगर वह सत्ता में आ गए तो मुफ्त बिजली और कर्ज माफ कर देंगे। जी हाँ, हाल ही में यह वादा जनता से किया गया है। जी दरअसल कांग्रेस ने आज यानी बुधवार को पटना में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया है। पार्टी ने इसे बिहार बदलाव पत्र का नाम दिया है। कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने यह भी कहा कि, 'पार्टी सत्ता में आने पर किसानों का कर्ज माफ करेगी और बिजली बिल भी माफ करेगी।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि 'किसानों को फसल का सही मूल्य दिलाने के लिए काम करेगी।'

आगे अपने बयान में उन्होंने कहा कि पंजाब की तर्ज पर केंद्र के कानून को खारिज किया जाएगा। जी दरअसल इस दौरान कांग्रेस नेता राजबब्बर भी शामिल रहे। उन्होंने कहा कि, 'अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो नौकरी मिलने तक बेरोजगारों को हर महीने 1500 रुपये देगी।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में 10 लाख नौकरी देने का फैसला लिया जाएगा।' वहीँ दूसरी तरफ बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के लिए आए उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आज बिहार में दूसरा दिन है। जी हाँ और इस वक्‍त वह जमुई विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली करने में लगे हुए हैं।

बताया जा रहा है वहां से इंटरनेशनल शूटर श्रेयसी सिंह बीजेपी की प्रत्याशी हैं। वहीँ योगी आदित्यनाथ इसके बाद भोजपुर के तरारी विधानसभा क्षेत्र में एक बजे जनता से मिलने के लिए जाएंगे। उसके बाद 2:30 बजे पटना के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र में वह जनता को संबोधित करेंगे।

गिरते-गिरते अचानक बढ़े सोने के दाम, एक्सपर्ट्स का कहना- 'हो सकती है और तेजी'

मुस्लिम युवक ने किया गो हत्या का विरोध, मिली मौत

निजी स्कूल ने की आरटीई शुल्क की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -