बिहार चुनाव: ओवैसी को देखने के लिए उमड़ रहे लोग, हेलीकाप्टर से प्रचार कर रहे AIMIM चीफ
बिहार चुनाव: ओवैसी को देखने के लिए उमड़ रहे लोग, हेलीकाप्टर से प्रचार कर रहे AIMIM चीफ
Share:

पटना: बिहार में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी हेलिकॉप्टर से ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेकुलर फ्रंट के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. किशनगंज को AIMIM का प्रचार मुख्यालय बनाया गया है और यहीं से ओवैसी रैलियों के लिए निकलते हैं. किशनगंज शहर से लगे लहरा चौक के पास एक खली पड़ी भूमि पर बड़ा हेलीपैड बनाया गया है. 

सुबह के वक्त हेलिकॉप्टर के आने से पहले असदुद्दीन ओवैसी होटल से हेलीपैड पहुंच जाते हैं. इसके बाद चुनावी सभा करने के लिए हेलिकॉप्टर में बैठकर रवाना हो जाते हैं. जब ओवैसी हेलिकॉप्टर में चढ़ने के लिए इस मैदान में पहुंचते हैं, तो उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है. इस दौरान कुछ नवयुवकों में भी असदुद्दीन ओवैसी को देखने की जिज्ञासा हुई. एक युवक ने मीडिया को बताया कि यहाँ से गुजर रहे थे तो हेलिकॉप्टर और असदुद्दीन ओवैसी को देखा तो उन्हें देखने के लिए यहाँ चले गए. क्योंकि वह बहुत बड़े आदमी हैं. 

आपको बता दें कि तीसरे चरण के चुनाव प्रचार की समाप्ति तक यह सिलसिला निरंतर जारी रहेगा. बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में एक नया गठबंधन तैयार हुआ है. इसमें AIMIM और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ ही समाजवादी दल डेमोक्रेटिक, जनतांत्रिक पार्टी सोशलिस्ट और रालोसपा शामिल हैं. 

मराठा आरक्षण पर संविधान पीठ करे सुनवाई, महाराष्ट्र सरकार करेगी मांग -राज्य मंत्री चह्वाण

भाजपा पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- झूठी सरकार को हटाने के लिए सपा के साथ आ रहे लोग

MP उपचुनाव: आमने-सामने आए दो पुराने साथी, सिंधिया के खिलाफ प्रचार करने उतरे पायलट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -