मेगा स्किल सेंटर बनाने का नीतीश कुमार ने किया नया वादा
मेगा स्किल सेंटर बनाने का नीतीश कुमार ने किया नया वादा
Share:

पटना: बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के शुरू होने से पहले प्रचार प्रसार ने तजि पकड़ ली है। ऐसे में हाल ही में भागलपुर जिले के जगदीशपुर स्थित लोकनाथ उच्च विद्यालय में एक जनसभा को संबोधित करते नीतीश कुमार ने कई नए वादे कर डाले हैं। उन्होंने यहाँ जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा- 'एक बार फिर से सरकार बनाने का मौका मिलेगा तो बिहार में मेगा स्किल सेंटर बनाया जाएगा अब सिर्फ कंप्यूटर में ज्ञान से सभी तरह के रोजगार नहीं मिलेंगे। बल्कि मेगा स्किल सेंटर में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े प्रशिक्षण दिए जाएंगे और हर क्षेत्र में लोगों को रोजगार मिलेगा।' जी हाँ, यह बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कही है।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा, 'अब हर 8 से 10 पंचायत पर एक पशु चिकित्सालय खोले जाएंगे। इससे लोगों को पशुओं को इलाज के लिए दूर नहीं ले जाना पड़ेगा ना ही उनके पशु की जान जाएगी बल्कि उनके इलाज के साथ-साथ उन्हें मुफ्त में दवाइयां भी दी जाएंगी। जल जीवन हरियाली में उनकी सरकार ने काफी काम किया है। यदि कुछ बचा है तो उसकी भी समीक्षा करके काम करेंगे लेकिन यह काम तभी हो पाएगा जब उन्हें एक बार फिर से मौका मिलेगा।'

इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि, 'विभिन्न शहरों में बाईपास बनाए गए हैं लेकिन जहां भी बाईपास नहीं बने हैं और वहां जरूरत है तो नया बाईपास बनाया जाएगा। जहां बाईपास बनाने के लिए जमीन नहीं होगी वहां फ्लाईओवर बनाया जाएगा।' जी दरअसल वह भागलपुर जिले के जगदीशपुर स्थित लोकनाथ उच्च विद्यालय में नाथनगर के प्रत्याशी लक्ष्मीकांत मंडल को जीतवाने के लिए अपील करने आए थे। इस दौरान संबोधन में उन्होंने बहुत सी ऐसी बातें कहीं जो इस समय चर्चाओं में छाई हुई है।

2 साल की बच्ची संग कॉन्स्टेबल ने पार की हैवानियत की सभी हदें

1 नवम्बर से आम जनता के लिए खुल जाएंगे UP के नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व

इस वजह से याेगी सरकार ने अधिकारियों की छुट्टी पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -