होटल रूम में फंदे पर लटकी मिली महिला की लाश, चुनाव में लगी थी ड्यूटी
होटल रूम में फंदे पर लटकी मिली महिला की लाश, चुनाव में लगी थी ड्यूटी
Share:

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर जिले में एक होटल के कमरे में एक महिला का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया है, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि दरभंगा की रहने वाली मृतक महिला पेशे से शिक्षक थी. कमरे में मिले दस्जावेज़ों से महिला की पहचान फातिमा के रूप में हुई है. महिला तीसरे चरण के चुनावी ड्यूटी में BLO के पद पर तैनात थी .महिला के पति उत्तर प्रदेश में पुलिस अफसर हैं. महिला अपना उपचार कराने के लिए दरभंगा से पटना की तरफ जा रही थी. इस बीच वह हाजीपुर के एक होटल में ठहरी थी. शुक्रवार को उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घरेलू विवाद की वजह से महिला के आत्महत्या करने की आशंका जताई है.  

जांच में पहुंचे सदर थाना के पुलिस अधिकारी धर्मजीत महतो ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि तीसरे चरण की वोटिंग में मृतक महिला की ड्यूटी बीएलओ के तौर पर लगी थी. लगता है घर से कुछ विवाद हुआ होगा. इसलिए उसने आत्महत्या कर ली. महिला के पति यूपी में पुलिस विभाग में हैं. बच्चे दिल्ली में रहते हैं.

अमेरिका चुनाव के रोमांच से निवेशकों की चांदी, पांच दिन में कमाया 6 लाख करोड़ का मुनाफा

भारतीय बाजारों में तेजी, एफपीआई ने किया करोड़ो का निवेश

फ़ारूक़ अब्दुल्ला बोले- जम्मू कश्मीर का पुराना दर्जा बहाल होने तक मैं नहीं मरूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -