सुपौल में 13 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या, दरिंदों ने चाक़ू से आँखें भी निकाल ली
सुपौल में 13 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या, दरिंदों ने चाक़ू से आँखें भी निकाल ली
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के अंतर्गत आने वाले कसहा गांव में एक बच्चे की बेहरमी से हत्या कर दी गई है। कसहा वार्ड 3 के रहने वाले सिकंदर यादव के बड़े पुत्र सौरव कुमार (13) का शव गुरुवार को वार्ड 5 के मटकुरिया नहर किनारे से बरामद हुआ है।

सौरभ बुधवार की शाम वार्ड 4 में भोज खाने गया था। एक भोजघर से बुधवार की रात अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर शव को मटकुरिया नहर के पास फेंक दिया गया। अपराधियों ने पहले बालक के गले और सिर में छुरा मारकर उसका क़त्ल किया, फिर छूरे से उसकी आंख भी निकाल ली गईं। मौके पर मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम करीब सात बजे सौरव बगल के कसहा वार्ड 4 में दिनेश साह के घर भोज खाने गया हुआ था। वहां उसे रात नौ बजे तक देखा गया।

रात ग्यारह बजे तक बालक के घर नहीं पहुंचने पर परिवार वाले रात में ही उसकी तलाश करने लगे। गुरुवार की सुबह किसी राहगीर ने बच्चे का शव नहर किनारे देखा। जानकारी मिलने पर परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। जहां बालक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इस हृदय विदारक घटना से कसहा गांव समेत आसपास के गांव में मातम पसर गया है। बालक की किन कारणों से क़त्ल किया गया, बेहोश परिजन इसका खुलासा नहीं कर पाए हैं। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि हत्या का कारण अभी साफ नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

किराएदार हलवाई के साथ भागी 4 बच्चों की माँ, खोजबीन में जुटी पुलिस

चलते टेम्पो में BSc की छात्रा के साथ बलात्कार, दुष्कर्म के दो आरोपी गिरफ्तार

दिन दहाड़े घर में घुसकर लड़की को उठा ले गए बदमाश, परिवार ने रोका तो किए अंधाधुंध फायर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -