भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले बड़ा खुलासा
भारत-न्यूजीलैंड मैच से पहले बड़ा खुलासा
Share:

भारत-न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को पुणे में मैच होने वाला है, जिसके लिए बीसीसीआई ने पूरी तैयारी कर ली है. लेकिन मैच को लेकर कई मामले सामने आ रहे है. सट्टेबाजारी में कई तरह की सट्टेबाजी की जाती है जिसमे इस बार पिच फिक्सिंग का खुलासा हुआ है. तेज गेंदबाज रह चुके पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर विवादों के घेरे में आ गए है, इससे पहले भी पांडुरंग सलगांवकर कई विवादों में रह चुके है.

उल्लेखनीय है कि आज दोपहर 1:30 बजे भारत-न्यूजीलैंड का मैच होने वाला है, जिसके लिए सारी तैयारियाँ पूरी हो चुकी है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस मैच से जुड़े कई अहम् खुलासे हो रहे है, पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर ने कहा कि वह कुछ ही मिनटों में पिच का मिजाज बदल सकते हैं, 5 मिनट में पिच का नेचर चेंज कर सकते हैं. अगर थोड़ी सी मिट्टी गिरा देंगे, बोतल से पानी गिरा देंगे, पिच पर जूता घिस देंगे तो पिच खराब होगी, जिससे उसका नेचर आसानी से बदल जाएगा. डील के लिए पैसों की बात कही तो पांडुरंग ने कहा कि वह पहले मैच देख लें डील हो गई है, पैसों को बाद में शेयर कर सकते हैं.

बता दे कि अंतराष्ट्रीय मैच में इस तरह की अवैध कारवाही एक बड़ी मुसीबत हो सकती है. मैच के पहले हुए इस खुलासे से एक नए षड़यंत्र का पता चला है जिसके लिए कड़ी कार्यवाही होना चाहिए.

आज होगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला

रिटायर अंपायर ने की चोरी

विराट कोहली करने वाले है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -