बिगबॉस में पहली बार हुई हाथापाई, विकास की जगह इन्हे मिली कैप्टनशिप
बिगबॉस में पहली बार हुई हाथापाई, विकास की जगह इन्हे मिली कैप्टनशिप
Share:

इस बार के बिगबॉस-11 वे सीजन मे पहली बार इतने तमाशे और लड़ाई-झगडे देखने को मिल रहे है. साथ ही पहली बार बिगबॉस के घर ऐसा हो रहा है जब कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई हुई हो. इस बार बिगबॉस के घर के कप्तान विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा के बीच हाथापाई हो गई है. बिगबॉस द्वारा दिए एक टास्क के दौरान पुनीश और विकास के बीच बहसबाजी हो गई थी और धीरे धीरे उनकी बहस हाथापाई तक आ पहुंची. पुनीश और विकास की लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि विकास ने पुनीश पर हाथ उठा दिया.

इसके बाद विकास को जेल भेज दिया जाता है. इतना ही नहीं जेल की सजा के साथ-साथ विकास को और बड़ी सजा मिलती है वो ये कि बिगबॉस के पुरे सीजन के लिए विकास की कप्तानी पर रोक लगा दी जाती है. अब विकास के बाद घर मे एक कप्तान की जरुरत तो थी ही. इसे देखते हुए पुनीश शर्मा को घर का नया कप्तान चुना जाता है. वही बिगबॉस के घर से जुबेर, प्रियंक और शिवानी के बाद अब लुसिंडा घर से बेघर हो गई. साथ ही हिना खान, सपना, पुनीश और लव को नॉमिनेट किया गया है. अब देखते है आगे-आगे कंटेस्टेंट और क्या नए तमाशे करते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : लुसिंडा हुई बेघर, इन दो सदस्यों का नाम भी हुआ नॉमिनेट

बुक लॉन्चिंग में सनी से अपने रिश्ते पर बोली हेमा

ड्रीम गर्ल की बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' हुई लांच....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -