सलमान के बोलने के बाद भी असीम और सिद्धार्थ ने नहीं मानी बात, स्वर्गीय पिता पर किया कमेंट
सलमान के बोलने के बाद भी असीम और सिद्धार्थ ने नहीं मानी बात, स्वर्गीय पिता पर किया कमेंट
Share:

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई ने सारे हदें पार कर ली हैं. बीते हफ्ते सलमान खान और रोहित शेट्टी ने सिद्धार्थ और असीम को एक-दूसरे के घरवालों को गाली ना देने को कहा था. लेकिन लगता है इस बार कंटेस्टेंट्स ने सोच लिया है कि वे किसी की नहीं सुनेंगे. अपकमिंग एपिसोड में असीम रियाज घरवालों के निशाने पर आएंगे. उन्होंने लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता को बीच में घसीटा है. वापस से सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई होती हैं. 

लग्जरी बजट टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस में फिर से एग्रेशन और मारामारी देखने को मिलेगी. प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ असीम को क्राई बेबी बता रहे हैं. जिससे भड़कर असीम ने सिद्धार्थ के पिता को बीच में खसीटा. बात आगे बढ़ती है. असीम सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता के बारे में बुरा भला बोलते हैं. सिद्धार्थ के पिता पर कमेंट करने के लिए असीम को ट्रोल भी किया जा रहा है. इस झगड़े में आरती सिंह बीच में आकर सिद्धार्थ का सपोर्ट करती हैं और असीम को खरी खोटी सुनाती है.

टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई होगी. सिद्धार्थ विशाल को चोर कहेंगे. टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला को चोट लगती है. जीत के लिए घरवालों में छीनाझपटी जारी रहेगी और कैप्टेंसी की दावेदारी के जुनून में घरवाले दूसरे सदस्य से मौका छीनने से बाज नहीं आएंगे.

इस कंटेस्टेंट जैसा लड़का चाहती है शहनाज गिल, सिद्धार्थ ने बताई अपने दिल की बात

Bigg Boss13: घर में ड्यूटी को लेकर हुआ विवाद, माहिरा से भिड़ी रश्मि देसाई

गोकुलधाम सोसायटी में नए साल की शुरुआत होगी स्पेशल, ये दो स्टार लेंगे एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -