लोपा मुद्रा बनी घर की नयी कप्तान

बिगबॉस के घर में कप्तानी के लिए मजेदार टास्क हुआ जिसे लोपामुद्रा ने जीत कर कप्तानी हासिल कर ली.कैप्टंसी की दावेदार लोपा, बानी और मनवीर को रिंग टास्क जीतना था जकिसके अनुसार अंत में जिसके हाथ में रिंग रह जाएगा वो ये टास्क जीत कर कैप्टन बन जाएगा। मोना को इस टास्क की संचालक बनाया गया। टास्क के दौरान लोपा और प्रियंका दोनों में लड़ाई हो जाती है। टास्क के दौरान प्रियंका उन तीनों को काफी डिस्टर्ब करती हैं। इसस वे तीनों काफी अग्रेसिव हो जाते हैं।

रिंग में लोपा के बाल उलझ जाने से तीनों में लड़ाई हो जाती है। टास्क के दौरान लोपा की वजह से बानी की हाथ में इंजरी हो जाती है। मनवीर और लोपा एन्ड तक टास्क में रहते हैं। बीच में लोपा थोड़ी देर के लिए सो जाती हैं तभी पास में बैठी नितिभा और मोना उनसे रिंग छीनने के लिए कहती हैं लेकिन वे ऐसा नहीं करते। बाद में मनवीर को नींद आ जाती है तभी लोपा मौके का फायदा उठाती हैं और छीन लेती है।

बानी स्टोर रुम में बैठकर अपनी फैमिली को मिस करती है। वो काफी परेशान दिखाई दे रही है। घर में कुछ कंटेस्टेन्ट इमोशनल भी हुए. मनु अपनी माताजी को लेकर काफी भावुक हो गए तो दूसरी तरफ बानी भी अपनी फॅमिली को बहुत मिस करने लगी. गौरव आई ऍम सॉरी लिखा जैकेट पहनकर बानी से माफ़ी मांगते नजर आये. अब देखना यह है कि लोपामुद्रा किस तरह से घर को हैंडल करती है.

स्वामी ओम व राहुल देव की वजह से फिर घरवाले रहेंगे पोपट

स्वामी है गंदा आदमी....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -