बिग बॉस के प्रोड्यूसर को मिली अंडरवर्ल्ड की धमकी
बिग बॉस के प्रोड्यूसर को मिली अंडरवर्ल्ड की धमकी
Share:

सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जा रहे शो 'बिग बॉस 9' के प्रोड्यूसर को अंडरवर्ल्ड ने धमकी दी है. अंडरवर्ल्ड ने प्रोडक्शन कंपनी एंडेमॉल इंडिया से फोन पर 10 करोड़ रूपये मांगे है. प्रोड्यूसर कम्पनी को फोन अंडरवर्ल्ड के गैंगस्टर सुरेश पुजारी ने किया था. एंडेमॉल इंडिया ने 14 दिसंबर 2015 को रफी अहमद किदवई मार्ग पुलिस स्टेशन में FIR भी दर्ज कराई है. पुलिस ने धारा 383, 386-387 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

8 दिसम्बर को शो के प्रोड्यूसर के पास कॉल आया था. उन्हें यह धमकी दी गई है कि अगर वे उन्हें पैसे नही देते है तो उन्हें जान से मार देंगे. सुरेश के कॉल को एंटी एक्टोर्शन सेल के द्वारा टेप और मॉनिटर से पता किया गया है. सुरेश ने फोन पर प्रोड्यूसर को गालियां भी दी है. प्रोड्यूसर ने पुलिस कमिश्नर को एक लेटर भी लिखा है.

प्रोड्यूसर से फोन पर ये भी कहा गया है कि गैंग ने उन पर नजर रखी है. सुरेश पुजारी गैंगस्टर रवि पुजारी के साथ काम कर चूका है. सुरेश ने रवि के साथ मिलकर अंडरवर्ल्ड को अपने हाथ में लेने की कोशिश की है. मुंबई पुलिस ने कुछ महीने पहले गैंग के कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था. गैंगस्टर 5 करोड़ रूपये एक्स्टोर्शन राशि मांग रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -