जल्द शुरू होने जा रहा है बिग बॉस OTT 3, लेकिन आएगा नया ट्विस्ट
जल्द शुरू होने जा रहा है बिग बॉस OTT 3, लेकिन आएगा नया ट्विस्ट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT की तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान के ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ पर हुई फायरिंग के पश्चात् ऐसी अफवाह सोशल मीडिया पर जमकर उड़ी की ‘बिग बॉस’ OTT का सीजन 3 रद्द हो गया है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान बिग बॉस OTT सीजन 3 के साथ वापसी कर रहे हैं। और यही बात सच है। हालांकि इस बार जियो सिनेमा रियलिटी शो की कहानी में बड़ा ट्विस्ट लेकर आया है। बीते एक वर्ष से फ्री में कंटेंट दिखाने वाले दर्शकों को जियो के प्रीमियम कंटेंट के लिए रूपये खर्च करने पड़ेंगे।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, 25 मई 2024 से जियो सिनेमा ऐड फ्री एवं प्रीमियम कंटेंट के लिए मंथली और सालाना फीस चार्ज करने का ऐलान करने जा रहा है। इस ऐलान के पश्चात् कुछ शोज समय पर देखने के लिए दर्शकों को पैसे खर्च करने पड़ेंगे। बिग बॉस OTT भी जियो सिनेमा के प्रीमियम कंटेंट में सम्मिलित होने के कारण OTT के सीजन 3 के लिए भी दर्शकों को जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। हालांकि इस बारे में ये भी बताया जा रहा है कि बाकी के OTT प्लेटफॉर्म के मुकाबले जियो सिनेमा बहुत कम सब्सक्रिप्शन फीस चार्ज करने वाला है।

सलमान खान का ये रियलिटी शो जून में आरम्भ होने वाला है। 45 दिन तक चलने वाले इस शो में एल्विश यादव, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान एवं मुनव्वर फारूकी बतौर सीनियर सम्मिलित हो सकते हैं। हालांकि चैनल या इन प्रतियोगियों की ओर से इस बात को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है। किन्तु चैनल की ओर से कई सेलिब्रिटी को इस शो के लिए अप्रोच अवश्य किया गया है। इन सेलिब्रिटीज में शहजादा धामी एवं प्रतीक्षा होनमुखे का नाम सबसे आगे है। इन दोनों को राजन शाही के प्रोडक्शन हाउस ने विवाद के चलते शो से बाहर कर दिया था।

हल्दी के दौरान होने वाले पति ने आरती को गोद में उठाया, किया जमकर डांस

'इमली' की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बचा ये मशहूर एक्टर

'रात के 3 बजे 50 वर्षीय शख्स ने मनीषा रानी को बुलाया घर और...', कास्टिंग काउच पर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -