हल्दी के दौरान होने वाले पति ने आरती को गोद में उठाया, किया जमकर डांस
हल्दी के दौरान होने वाले पति ने आरती को गोद में उठाया, किया जमकर डांस
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन एवं अभिनेता कृष्णा अभिषेक के घर में जश्न का माहौल है, क्योंकि उनकी बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आरती के प्री-वेडिंग फंक्शन्स जोरों-शोरों से चल रहे हैं। 22 अप्रैल को आरती को पिया के नाम की हल्दी लगी। फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आरती ने हल्दी के फंक्शन में अपने होने वाले दूल्हे राजा दीपक चौहान संग खूब डांस किया। दीपक भी अपनी लेडी लव आरती को गोद में उठाकर जमकर नाचे। आरती की खुशियों में उनका पूरा परिवार झूमता नजर आया। 

आरती सिंह के वेडिंग फंक्शन में उनके भाई कृष्णा अभिषेक भी जमकर नाचे। कृष्णा ने अपने मजेदार अंदाज से फंक्शन की रौनक बढ़ा दी। आरती की भाभी कश्मीरा शाह भी ननद की हल्दी में खुशी से झूमती नजर आई। आरती एवं दीपक चौहान की हल्दी में दोनों के परिवार जश्न में डूबे नजर आए। दूल्हा-दुल्हन ने भी अपने रोमांटिक अंदाज से महफिल लूट ली। दोनों एक दूजे पर प्यार लुटाते नजर आए। हल्दी के फंक्शन में आरती ने पिंक ब्रालेट स्टाइल चोली के साथ ग्रीन कलर का प्रिंटेड लहंगा पहना। ग्लोइंग मेकअप एवं हाफ टाई हेयर में वो बहुत सुंदर लगीं।

हल्दी के फंक्शन से पहले आरती का ब्राइडल शॉवर हुआ था, जिसमें टेलीविज़न टाउन के कई बड़े स्टार्स पहुंचे थे। हालांकि, आरती के किसी भी फंक्शन में अब तक उनके मामा गोविंदा दिखाई नहीं दिए। वही अब ये देखने वाली बात होगी कि 25 अप्रैल को होने जा रही आरती एवं दीपक की शादी में गोविंदा कपल को आशीर्वाद देने पहुंचते हैं या नहीं। बात यदि आरती की करें तो अपनी शादी को लेकर वो बहुत खुश हैं। प्रशंसक भी उन्हें बहुत सारा प्यार और गुड विशेज दे रहे हैं। 

'इमली' की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बचा ये मशहूर एक्टर

'रात के 3 बजे 50 वर्षीय शख्स ने मनीषा रानी को बुलाया घर और...', कास्टिंग काउच पर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'वो मेरी तरह नहीं हैं...', मुनव्वर फारूकी को लेकर बोलीं उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -