'रात के 3 बजे 50 वर्षीय शख्स ने मनीषा रानी को बुलाया घर और...', कास्टिंग काउच पर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'रात के 3 बजे 50 वर्षीय शख्स ने मनीषा रानी को बुलाया घर और...', कास्टिंग काउच पर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्ल्यूंसर मनीषा रानी को बिग बॉस OTT 2 से फेम मिला। अब वो स्टार बन गई हैं। मगर इस फेम को पाना इतना सरल नहीं था। उन्हें बिग बॉस में आने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। अपने एक इंटरव्यू के चलते मनीषा ने कास्टिंग काउच से जुड़ा अनुभव साझा किया। मनीषा ने बताया, उन्हें किसी शख्स ने बिग बॉस की कास्टिंग के बहाने बहकाने का प्रयास किया था। जबकि वो शख्स बिग बॉस की टीम का नहीं था।

मनीषा रानी ने कहा- मैं बिग बॉस में आने के लिए 3-4 साल से ट्राई कर रही थी। मैं हर किसी से कलर्स की टीम के लोगों का नंबर मांगती थी। इसी के चलते मुझे एक नंबर मिला। उस बंदे ने मेरा वीडियो देखा। मुझे कॉन्फिडेंस दिया कि तुम सलेक्ट हो जाओगी। वो शख्स 50 वर्ष का बूढ़ा था। उसने मुझे उम्मीद दी। हम बिहार गए तो मुझे तुरंत मुंबई बुलाया। मुंबई आकर अलग-अलग जगह बुलाने लगा। फिर एक दिन रात को 3 बजे उसने अपने घर बुलाया। मैंने घर आने से इंकार किया। गुस्से में मैंने भी बातें सुनाई। उसने कहा तुम्हें इंडस्ट्री में टिकने नहीं दूंगा, मेरे घर आने से मना क्यों किया। मैं उसकी बातें सुनकर रोने लगी। मैंने उसे ब्लॉक कर दिया। मुझे किसी अनजान की बातों में आने का पछतावा हुआ, मैंने घरवालों से ये बात छिपाई।

मनीषा रानी ने कहा- वो बहुत भोली हैं। वो लोगों की बातों में आ जाती हैं। भरोसा कर लेती हैं। वो किसी को ना नहीं बोल पातीं। अपनी इस आदत को मनीषा सुधारना चाहती हैं। उनका मानना है कई बार लोगों का भला करने के चक्कर में आपका ही नुकसान हो जाता है। मनीषा अपने टिकटॉक वीडियोज से मशहूर हुई हैं। अभिनेत्री बनने के लिए वो घर से भागी थीं। वेट्रेस का भी काम कर चुकी हैं। फिर उसे बिग बॉस ओटीटी 2 में आने का अवसर प्राप्त हुआ। वो झलक दिखला जा 11 की विजेता बनीं। मनीषा कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं।

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली असल जिदंगी में मां के रोल में हैं फिसड्डी, खुद किया खुलासा

बिग बॉस में एंट्री को लेकर बोली भाविका शर्मा- ‘अगर कोई मेरे से बदतमीजी से बात करेगा तो मैं…’

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आएगी 'गुम है...' सीरियल की ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -