'इमली' की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बचा ये मशहूर एक्टर
'इमली' की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बचा ये मशहूर एक्टर
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल इमली के लीड एक्टर साई केतन राव शूटिंग के चलते घायल हो गए। गश्मीर महाजनी एवं सुंबुल तौकीर खान के सीरियल को अलविदा बोलने के पश्चात् साई केतन राव ने इस सीरियल की कमान संभाली थी तथा आहिस्ता-आहिस्ता ही सही लेकिन शो की टीआरपी में भी काफी सुधार आया है। एक इंटरव्यू में साई केतन राव ने बताया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी तथा उनकी हालत अभी कैसी है। दरअसल, वह एक चलती हुई बस पर शूटिंग कर रहे थे जब अचानक सामने एक पेड़ आ जाने से हादसा हुआ।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, राव ने बताया, "मैं चलती हुई बस की छत पर एक शूटिंग कर रहा था तथा इसके चलते अदरिजा राव से बात कर रहा था, जो कि सीरियल में इमली की भूमिका निभा रही हैं। जब बस चल रही थी तभी सामने एक पेड़ आ गया तथा उसकी डाली मेरे चेहरे पर लगी। तकलीफ के मारे मेरी हालत खराब हो गई। मेरी आंख के पास माथे की बगल में चोट लगी है तथा खरोंचें आई हैं। पेड़ की डालियां बस की हाइट पर ही थी जिसके कारण हादसा हो गया।" साई केतन राव ने बताया कि प्रोडक्शन टीम ने बहुत अच्छा काम किया तथा मुझे फर्स्ट एड प्रोवाइड करवाया। कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी गई। उनकी हेल्प एवं सपोर्ट का बहुत-बहुत शुक्रिया। कुछ देर पश्चात् बेहतर महसूस होने पर मैं शूटिंग पर वापस लौट आया।

मैंने डायरेक्टर से कहा कि मैं शूटिंग के लिए तैयार हूं तथा उन्होंने पूछा कि क्या मैं ठीक हूं। जब मैंने कहा कि मैं ठीक हूं तब उन्होंने शूटिंग का काम आगे बढ़ाया। बता दें कि 'इमली' सीरियल बहुत समय से प्रशंसकों की पसंद बना हुआ है। साई केतन राव को बिग बॉस OTT सहित अभी तक कई रियलिटी शोज के लिए अप्रोच किया जा चुका है मांगा अभिनेता अभी अभिनय की दुनिया में अपनी धाक जमाना चाहते हैं। हो सकता है कि जल्द ही हमें वो किसी रियलिटी शोज में अपना रीयल लाइफ अंदाज दिखाते दिखाई दिए।

'वो मेरी तरह नहीं हैं...', मुनव्वर फारूकी को लेकर बोलीं उर्फी जावेद

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली असल जिदंगी में मां के रोल में हैं फिसड्डी, खुद किया खुलासा

बिग बॉस में एंट्री को लेकर बोली भाविका शर्मा- ‘अगर कोई मेरे से बदतमीजी से बात करेगा तो मैं…’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -