बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी को दूसरी बार बनाया घर का कैप्टन
बिग बॉस कन्नड़ 7 : शाइन शेट्टी को दूसरी बार बनाया घर का कैप्टन
Share:

टीवी पर प्रसारित होने वाला जाना माना टीवी शो बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 7 के नवीनतम एपिसोड में, बिग बॉस ने सप्ताह के कप्तानी कार्य की घोषणा की, जिसमें वासुकी, शाइन और प्रताप को भाग लेने के लिए कहा गया। कार्य के मुताबिक़, तिकड़ी को एक पहेली को हल करने के लिए भूलभुलैया को पूरा करने और कार्ड कमाने के लिए कहा जाता है। शाइन पहले कार्य को पूरा करने का प्रबंधन करता है और दूसरी बार घर के नए कप्तान के रूप में उभरता है। शाइन के कप्तान बनने के बाद से, उन्हें अपने पिता से एक विशेष वॉयस नोट प्राप्त होता है, जो उन्हें भावुक कर देता है।

इसके अलावा दोपहर बाद, कुरी प्रताप की पत्नी और बेटी मुख्य प्रवेश द्वार से घर में प्रवेश करती हैं। प्रताप अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के लिए तैयार हो जाता है। गृहणियां भी उनका अभिवादन करती हैं। जहाँ प्रताप अपनी पत्नी और बेटी के साथ कुछ समय बिताते हैं, इसके अलावा विपुल (प्रताप का बेटा) स्टोररूम के माध्यम से एक आश्चर्यजनक प्रवेश करता है। प्रताप अपने बेटे को देखकर भी बहुत खुश होता है। परिवार के सदस्य एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं। वही थोड़ी देर के बाद, बिग बॉस ने घरवालों से प्रताप के परिवार के सदस्यों के लिए बोली लगाने को कहा। इसके अलावा जैसे ही उनके परिवार के सदस्य ग्लासहाउस से बाहर निकलते हैं, प्रताप भावुक हो जाता है क्योंकि वह अपने बच्चों द्वारा बनाए गए ग्रीटिंग कार्ड्स को देखता है। प्रियंका ने प्रताप को सांत्वना दी।

इसके बाद में, बिग बॉस ने शाइन को आगामी लक्जरी बजट कार्य के लिए किसी भी दो प्रतियोगियों को कप्तान के रूप में नामित करने के लिए कहा। बिग बॉस की कमान के बाद शाइन ने हरीश और वासुकी को दो टीमों का कप्तान बनाया। बिग बॉस आगे टीम के कप्तानों के लिए अपने साथियों को चुनने के लिए एक नया कार्य सौंपता है। हरीश प्रताप, भूमि और चंद्र अचार का चयन करता है जबकि वासुकी दीपिका, किशन और प्रियंका का चयन करता है। इसके अलावा, बिग बॉस ने लक्जरी बजट कार्य के पहले चरण की घोषणा 'टिन इंडेन' के रूप में की, जिसमें हरीश राज की टीम विजेता बनकर उभरी।

अंजलि मेनन ने दी पृथ्वीराज को नियंत्रित में रहने की सलाह

पृथ्वीराज जुड़ते है विश्वास पर नजीब के कट्टर ध्यान के द्वारा

राजेश पावूर को पिछले 20 वर्षों में कॉमेडी शो में थातेम मुत्तेम के सहदेवन ने बनाया लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -