पारस छाबरा का शो स्वयंवर जितने के बाद हॉस्पिटल जा पहुंची आँचल खुराना
पारस छाबरा का शो स्वयंवर जितने के बाद हॉस्पिटल जा पहुंची आँचल खुराना
Share:

टीवी के जाने मने अभिनेता पारस छाबड़ा का और शहनाज गिल का स्वयंवर वाला रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) का आज आखिरी एपिसोड ऑनएयर होने वाला है।इसके साथ ही  शो की शूटिंग तो कई दिन पहले ही पूरी कर ली गई थी। वहीं कोराना वायरस के कहर के आगे मेकर्स ने इतना बड़ा फैसला किया था। इसके साथ ही अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको इस बात की जानकारी दे चुके हैं कि,शहनाज गिल खाली हाथ ही घर से बाहर निकली हैं और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने आंचल खुराना को अपने हमसफर के तौर पर चुना है।इसके साथ ही  वह बात अलग है कि, शो की विनर बनते ही आंचल बीमार पड़ गई हैं। जी हां, सही सुना आपने...। 

वहीं शो खत्म होने के बाद आंचल की हालत तो इतनी खराब हो गई थी कि, उनको हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ गया है। इसके साथ ही ये खबर सामने आने के बाद आंचल के फैंस बुरी तरह से डर गए थे। हर किसी को इस बात की ही चिंता सता रही है कि, अब आंचल की हालत कैसी है। इसके अलावा इस बीच खुद आंचल ने अपनी तबियत पर बड़ा बयान दे दिया है। वहीं हाल ही में उन्होंने टेलीचक्कर से बात की है। वहीं अपनी हालत के बारे में बात करते हुए आंचल ने कहा कि, 'मैं अब ठीक हूं। इसके अलावा शो के फिनाले की शूटिंग के दौरान मैंने काफी तीखा मसालेदार खाना खा लिया था। जिसकी वजह से मुझको घर में कई बार उल्टियां हुई हैं। 

इसके साथ ही हालत ठीक न होने पर डक्टर्स ने मुझको हॉस्पिलट मोें एडमिट कर लिया। वहीं अब मेरी हालत पहले से काफी सही है।इसके साथ ही 'अपने खाने के बारे में बात करते हुए आंचल ने बताया कि, 'मैं हमेशा ही घर का बना खाना खाना पसंद करती हूं. यही वजह है कि, तीखा खाना मेरी सेहत को नुकसान कर जाता है।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीमार पड़ने की वजह से आंचल मुंबई से अपने घर दिल्ली आ चुकी हैं। जहां पर अब वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वैसे आंचल के बयान से अब साफ है कि, उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।  

कोरोना के डर से रो रहीं हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर कहा घुटने टेको

नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम

नागिन 4: श्रीदेवी से तुलना होने पर रश्मि देसाई ने तोड़ी छुपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -